Jhansi: देवर से हुआ भाभी को प्यार, हदें हुईं पार तो पुलिस को करवानी पड़ी थाने में शादी,जानें पूरा माजरा
Advertisement

Jhansi: देवर से हुआ भाभी को प्यार, हदें हुईं पार तो पुलिस को करवानी पड़ी थाने में शादी,जानें पूरा माजरा

Jhansi: भाई की तीनों बेटियों की परवरिश करते-करते वह अपने भाई की विधवा पत्नी से दिल लगा बैठा और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए....देवर ने भाभी से विवाह करने का वादा किया. लेकिन कुछ दिनों पहले..

Jhansi: देवर से हुआ भाभी को प्यार, हदें हुईं पार तो पुलिस को करवानी पड़ी थाने में शादी,जानें पूरा माजरा

अब्दुल सत्तार/झांसी: क्राइम और क्रिमिनल्स पर लगाम लगाने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस इन दिनों थाने में शादी करवाते नजर आ रही है. झांसी जिले के एक थाने में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. हालांकि इससे पहले भी कई ऐसी खबरें आई हैं जहां पर प्रेमी-प्रेमिका के विवाह करवाए गए हैं. कई मामलों में तो पुलिस प्यार करने वाले जोड़ों के लिए मददगार साबित हुई है. हालांकि यहां पर ये मामला देवर-भाभी का है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, ग्राम पचवारा की रहने वाली सुधा के पति शंकर अहिरवार का तीन साल पहले निधन हो गया था. सुधा की 3 बेटियां हैं. छोटी सी उम्र में ही बच्चियों के सिर से पिता का साया उठ गया. पति के  निधन के बाद उनकी देखभाल शंकर का छोटा भाई रवि करने लगा. भाई की तीनों बेटियों की परवरिश करते-करते वह अपने भाई की विधवा पत्नी से दिल लगा बैठा और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए. देवर ने भाभी से विवाह करने का वादा किया. लेकिन कुछ दिनों पहले रवि ने शादी करने से इनकार कर दिया. 

देवर शादी से मुकरा, भाभी ने की पुलिस से शिकायत
रवि के शादी करने से मुकरने के बाद सुधा ने उल्दन पुलिस को लिखित शिकायत की.   यहां पुलिस ने परिजन एवं पंचों को बुलाकर पंचायत कराई.  पंचायत के बाद परिजन इस विवाह के लिए राजी हो गए। थानाध्यक्ष अजमेर सिंह ने दोनों को बुलाकर समझाया. इसके बाद रवि शादी के लिये तैयार हो गया.  पुलिस ने परिजनों की सहमति ली. दोनों की रजामंदी के बाद थाना परिसर में ही विवाह के लिए वेदी तैयार की गई।. फिर थाना परिसर के मंदिर में सुधा और रवि ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई. इस अनोखे विवाह की उल्दन पुलिस साक्षी बनी. 

Dog Vs Tiger: कुत्ते ने किया चीते का शिकार, देखता ही रह गया शेर

Aadhaar Card Update: बिना आपका मंजूरी कोई भी इस्तेमाल न कर पाएगा आधार कार्ड, वेरिफिकेशन पर UIDAI ने दिया बड़ा अपडेट
 

Trending news