Meerut: कुख्यात जेल का ये कैदी बना Rockstar, मामला जान हो जाएंगे हैरान?
Advertisement

Meerut: कुख्यात जेल का ये कैदी बना Rockstar, मामला जान हो जाएंगे हैरान?

Meerut Jail News: मेरठ जिला जेल की अनोखी तस्वीरें सामने आई है. जहां एक बंदी जेल के अंदर रैप गाकर अपने अन्य बंदी साथियों को लुभा रहा है. कैदी किसी परफॉर्मर ( Performer ) से कम नजर नहीं आ रहा.

Meerut: कुख्यात जेल का ये कैदी बना Rockstar, मामला जान हो जाएंगे हैरान?

पारस गोयल/मेरठ: यूं तो मेरठ जिला कारागार ( Meerut District Jail ) पश्चिमी उत्तर प्रदेश ( West Uttar Pradesh) के कुख्यात जेलों में शुमार है. बजाए इसके मेरठ जिला जेल की अनोखी तस्वीरें सामने आई है. जहां एक बंदी जेल के अंदर रैप गाकर अपने अन्य बंदी साथियों को लुभा रहा है.

Crime News: हाथ में तिरंगा जुबां पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, क्या ये बनाएंगे भारत का भविष्य?

गुनाह करने के बाद मिलता है परिणाम
आपको बता दें कि यह शानदार प्रस्तुति आदेश नाम का कैदी जेल में दे रहा है. ये कैदी किसी परफॉर्मर ( Performer ) से कम नजर नहीं आ रहा. इस दौरान वह गा रहा है "ईठु बट्टू जेल के अंदर, आफ्टर पार्टी घर के अंदर". दरअसल, रैप के माध्यम से यह बंदी बयां कर रहा है कि पहले लोग गुनाह करते हैं, फिर उसके बाद जेल में आकर उस गुनाह का परिणाम भुगतना पड़ता है.

ये है रॉकस्टार कैदी के बारे में खास बात
आपको बता दें कि बेहद शानदार रैप के माध्यम से आदेश ने अपनी और बाकी कैदियों की जिंदगी को बताया. अपने गीत-संगीत के माध्यम से मनमोहक प्रस्तुति के साथ ही वह जुर्म करने वाले लोगों को नसीहत भी दे रहा है. जो काफी दिलचस्प है. गाने के माध्यम से कैदी ने कहा कि अगर आप कुछ भी गलत करेंगे, तो उसका अंजाम यही होगा.

काले अक्षर में लिखा जाएगा Akhilesh Yadav का नाम, Tiranga हमारे देश की आन बान शान: नरेश अग्रवाल

कैदी के बारे में ये अहम बात
दरअसल, जिला कारागार के अंदर आप जिस व्यक्ति को म्यूजिकल रैप गाते देख रहे हैं. इसका नाम आदेश है. यह रॉकस्टार कैदी जनवरी 2019 से जेल में बंद है. जेल जाने से पहले आदेश न्यू थिंक डांस कंपनी के इंस्टिट्यूट से जुड़ा था. फिलहाल, आदेश मेरठ जिला कारागार के अंदर मोबाइल स्नैचिंग की वजह से बंद है और उसका केस ट्रायल पर है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news