IND-W vs BAN-W Live Streaming: ऑस्ट्रेलिया से करारी हार के बाद बांग्लादेश से मुकाबला,जानिए कब और कहां देखें मैच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1561494

IND-W vs BAN-W Live Streaming: ऑस्ट्रेलिया से करारी हार के बाद बांग्लादेश से मुकाबला,जानिए कब और कहां देखें मैच

IND-W vs BAN-W Live Streaming:   महिला टी-20 वर्ल्डकप 2023 (ICC womens t20 world cup 2023) से पहले वॉर्मअप मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से करारी हार का सामना करना पड़ा. वहीं अब टीम का सामना बांग्लादेश से होगा. जानिए इस मैच से जुड़ी सभी डिटेल.

IND-W vs BAN-W Live Streaming: ऑस्ट्रेलिया से करारी हार के बाद बांग्लादेश से मुकाबला,जानिए कब और कहां देखें मैच

IND-W vs BAN-W Live Streaming: महिला टी-20 वर्ल्डकप 2023 (ICC womens t20 world cup 2023) शुरू होने से पहले भारत को दो वॉर्मअप मैच खेलने हैं. 6 फरवरी को हुए पहले मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया से करारी हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद भारतीय टीम दूसरे वॉर्मअप मैच में वापसी करना चाहेगी. जानिए इस मुकाबले का किस टीम से सामना होगा, मैच की डेट और टाइम के साथ इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप कहां देख पाएंगे.

8 फरवरी को होगा दूसरा वॉर्मअप मैच (IND-W vs BAN-W Match time and Date)
भारतीय टीम की तैयारियों के लिहाज से दूसरा वॉर्मअप मैच बेहद अहम हो गया है. यह मुकाबला भारतीय टीम बांग्लादेश के साथ 8 फरवरी को खेलेगी. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे से खेला जाएगा. 

पहले मैच में टीम इंडिया को मिली थी करारी हार (IND-W vs AUS-W Match) 
भारतीय टीम को पहले वॉर्मअप मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए लो स्कोरिंग मैच में भारतीय टीम को 44 रन से हार का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए. जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम 15 ओवर में महज 85 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. वहीं अब टीम बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्मअप मैच में की गलतियों को सुधारना चाहेगी. 

10 फरवरी से शुरू हो रहा है महिला टी-20 वर्ल्डकप 2023 (ICC womens t20 world cup 2023) 
महिला टी-20 विश्वकप का आगाज 10 फरवरी से हो रहा है, जहां पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका की टीम के बीच होगा. वहीं, भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 12 फरवरी को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (India vs Pakistan Match) के खिलाफ खेलेगी. 

कहां देख पाएंगे भारत-बांग्लादेश वॉर्मअप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (IND-W vs BAN-W Live Streaming)  
भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वॉर्मअप मैच का लाइव मैच आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं. इसके अलावा आप मोबाइल पर  डिज्नी+हॉटस्टार एप (Disney+ Hotstar) के जरिए मैच की लाइव स्ट्रीम देख पाएंगे. 

Trending news