Hardoi rape case: चाचा ने 8 साल की भतीजी को दरिंदगी के बाद उतारा था मौत के घाट, पुलिस के शिकंजे में आया
Advertisement

Hardoi rape case: चाचा ने 8 साल की भतीजी को दरिंदगी के बाद उतारा था मौत के घाट, पुलिस के शिकंजे में आया

Hardoi Encounter: मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद कर दी थी चाचा ने हत्या, पुलिस पर फायरिंग करते हुए हिरासत से भागने की कर रहाआ था कोशिश, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया घायल

Hardoi rape case:  चाचा ने 8 साल की भतीजी को दरिंदगी के बाद उतारा था मौत के घाट, पुलिस के शिकंजे में आया

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने बच्ची के चाचा को गिरफ्तार किया था. जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस की राइफल छीनकर पुलिस पर ही फायरिंग करते हुए  भाग रहा था.  जवाबी कार्रवाई  में पुलिस की गोली लगने से आरोपी चाचा घायल हो गया. 

Umesh Pal Shootout: बरेली जेल में बंद अतीक अहमद के भाई अशरफ की बढ़ी दिक्कतें, प्रशासन ने जेल में मिलाई पर लगी रोक

यह था मामला 
यूपी के हरदोई जिले के अनंगपुर गांव में अपने घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही बालिका गायब हो गई थी. लापता हुई बालिका बालिका बेहोशी की हालत में अर्धनग्न अवस्था में घर के बाहर पड़ी मिली थी.  आनन फानन में बालिका के परिजन बालिका को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी और इस दौरान बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने बच्ची के रिश्ते के चाचा कृष्णा पाठक को गिरफ्तार किया था. 

86 मुकदमे झेल रहा सपा नेता दबोचा गया, भूमाफिया पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा

डॉक्टरी परीक्षण के दौरन भागा था आरोपी 
हरदोई जिले के पचदेवरा थाना इलाके के नरायनपुर पुलिया के पास हुई पुलिस मुठभेड़ में बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में पुलिस आरोपी कृष्णा पाठक  को डॉक्टरी परीक्षण के लिए लेकर जा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने भागने की नियत से शौच का बाहना करते हुए पुलिस की गाड़ी रुकवा ली और मौका देखकर पुलिस सिपाही की राइफल की छीनकर  पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली आरोपी कृष्णा पाठक पैर में लगी, जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद में भर्ती कराया गया है. 

चाचा ने कबूल किया गुनाह 
एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार किया है. पुलिस को चाचा ने बताया कि उसने ही घर के बाहर से खेलते समय बच्ची को अगवाह किया था और साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी.  आरोपी ने बच्ची का शव घर केर बाहर फेंक दिया था.

WATCH: सपा नेता रामगोपाल यादव का दावा- 'अतीक के एक बेटे का एनकाउंटर होगा'

Trending news