आधार कार्ड पाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़े युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्नी की गुहार भी नहीं आई काम
Advertisement

आधार कार्ड पाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़े युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्नी की गुहार भी नहीं आई काम

Lakhimpur Hindi news: लखीमपुर में एक युवका का हाईवोल्टज ड्रामा देखने को मिला है. जो आधार कार्ड और आवास की मांग को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ा हुआ है. प्रशासन और पत्नी के लाख समझाने के बाद भी वह नीचे उतरने को तैयार नहीं है.

आधार कार्ड पाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़े युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्नी की गुहार भी नहीं आई काम

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी के कलेक्ट्रेट परिसर में उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जब आवास और आधार कार्ड बनवाने की मांग को लेकर एक शख्स कलेक्ट्रेट में स्थित एक टेलीफोन टावर पर चढ़ गया. जिसके बाद कलेक्ट्रेट परिसर में देखने वालों का हुजूम लग गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को समझाने के प्रयास शुरू किए लेकिन शख्स फिलहाल मानने को तैयार नजर नहीं आ रहा है. हाई वोल्टेज ड्रामा लगातार जारी है.

जिला प्रशासन के लाख समझाने के बावजूद नहीं उतरा नीचे
लखीमपुर खीरी में जिला प्रशासन के लाख प्रयासों के बावजूद टावर पर चढ़ा उतरने का नाम नहीं ले रहा है.एसडीएम से लगाकर एडिशनल एसपी और अपर जिला अधिकारी सभी लोग टावर पर चढ़े शख्स से अपील कर चुके हैं, लेकिन टावर पर चढ़ा शख्स जो अपना नाम देशराज बता रहा है, किसी की बात पर कोई भी रिएक्शन नहीं देता नजर आ रहा है. जिला प्रशासन ने किसी भी असामान्य स्थिति को देखते हुए टावर के नीचे जाल लगा दिया है. इसके साथ मौके पर एंबुलेंस और फायर विभाग की गाड़ी को तैनात किया गया है.उधर शख्स के घर वालों को भी बुलाया गया. 

पत्नी की गुहार भी नाकाम, 20 दिन पहले भी टावर पर चढ़ कर चुका है ड्रामा
अपनी पत्नी के गुहार लगाने के बावजूद भी टावर से नहीं उतरा है. पत्नी ने बताया इससे पहले भी 20 से 25 दिन पहले मध्यप्रदेश में भी देशराज टावर पर चढ़ा था. जिसके बाद भाइयों के समझाने बुझान के बाद डेढ़ दिन बाद टावर से उतरा था. फिलहाल हालातों के मद्देनजर जिला प्रशासन ने एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुला लिया है. पूरे मामले में अधिकारी मौके पर अभी भी मौजूद हैं. शख्स को टावर से उतारने के लिए टावर के चारों ओर जाल लगाया जा रहा है. 

 

 

Trending news