Farmani Naaz का हर-हर शंभू गाना Youtube पर अब नहीं आएगा नजर, महंगी पड़ी ये गलती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1299327

Farmani Naaz का हर-हर शंभू गाना Youtube पर अब नहीं आएगा नजर, महंगी पड़ी ये गलती

Farmani Naaz Har Har Shambhu Song Delete from Youtube: फरमानी नाज के गाने हर-हर शंभू गाने ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.  लेकिन अब इस गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया है. जानिए ऐसा क्यों किया गया...  

 

Farmani Naaz का हर-हर शंभू गाना Youtube पर अब नहीं आएगा नजर, महंगी पड़ी ये गलती

Farmani Naaz Har Har Shambhu Song Remove from Youtube: हर-हर शंभू गाकर रातोंरात स्टार बनीं फरमानी नाज (Farmani Naaz) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. अब यूट्यूब पर उनका गाया गाना हर-हर शंभू नजर नहीं आएगा. जानिए इसके पीछे की क्या वजह है.  बता दें इस गाने को जब फरमानी नाज ने रिलीज किया था तो एक तरफ जहां इसे लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं दूसरी तरफ इससे विवाद भी जुड़े थे. 

बता दें, फरमानी नाज के इस गाने का कॉपीराइट उनके पास नहीं है. हर-हर शंभू गाना असल में जीतू शर्मा ने लिखा है जबकि इसको अभिलिप्सा पांडे ने गाया था. लेकिन फरमानी नाज ने गाने का क्रेडिट जीतू शर्मा को नहीं दिया है. जीतू शर्मा के मुताबिक उनको गाना डालने से कोई परेशानी नहीं है लेकिन उनको इसका क्रेडिट दिया जाना चाहिए क्योंकि इसको लिखने में उन्होंने काफी मेहनत की है. वहीं अब विरोध करने के बाद फरमानी नाज का गाना यूट्यूब से हटा लिया गया है. 

गौरतलब है कि जीतू शर्मा ओडिशा के रहने वाले हैं. उनके पिता सब्जी बेचते हैं. गरीबी हालात में पले बढ़े जीतू ने मेहनत के दम पर आगे बढ़ने की ठानी. उनको बचपन से ही गाने का शौक था, अपने सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने यूट्यूब चैनल शुरू किया. लेकिन उनके ओरिजनल गाने हर-हर शंभू को गाकर चर्चा में आने वाली फरमानी नाज ने इसका क्रेडिट जीतू शर्मा को नहीं दिया. वहीं, विरोध के बाद अब यूट्यूब से इस गाने को हटाना पड़ा है. 

बता दें फरमानी नाज उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर माफी गांव की रहने वाली हैं. उनके गाए गाने को यूट्यूब पर यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया गया है. उन्होंने इंडियन आइडल सीजन 12 में भी हिस्सा लिया था और उन्होंने अपने गायन से जजों को प्रभावित किया था लेकिन बच्चे की तबीयत खराब होने की वजह से वह इसको छोड़कर वापस आ गई थीं. लेकिन अपने यूट्यूब चैनल पर वह गाने अपलोड करती रहती हैं. 

 

 

 

 

Trending news