Etah Accident: एटा में बड़ा सड़क हादसा, नहर में पलटी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1792877

Etah Accident: एटा में बड़ा सड़क हादसा, नहर में पलटी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Etah Accident: जानकारी के मुताबिक कार में सवार लोग बीमार महिला को डॉक्टर को दिखाने के लिए एटा लेकर आ रहे थे...उसी दौरान ये हादसा हो गया..कार में सवार सभी मृतकों के घरों में मातम छाया हुआ है...

Etah Accident: एटा में बड़ा सड़क हादसा, नहर में पलटी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Etah Accident: उत्तर प्रदेश के एटा में एक बड़ा हादसा हो गया है. एक कार बेवर फीडर नहर में गिर गई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. ये हादसा बीती रात को हुआ. ये घटना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र की है. कार में पांच लोग सवार थे सभी कासगंज के रहने वाले थे. इस हादसे के बाद सभी मृतक के घर में चीख-पुकार मची हुई है. पुलिस कारणों की जांच में जुटी है.

कासगंज से एटा रही थी कार
जानकारी के मुताबिक कार में सवार लोग बीमार महिला को डॉक्टर को दिखाने के लिए एटा लेकर आ रहे थे. उसी दौरान किसी कारणवश ये हादसा हो गया. कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और नहर में गिर गई. इस हादसे में कार के ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत हो गई. थे सभी जनपद कासगंज के थाना गंजडुंडवारा के अंडऊआगॉंव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का मामला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को नहर से निकालने का काम किया. स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद करते हुए कार और उसके अंदर फंसे लोगों का रेस्क्यू किया. फिलहाल हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर, DCM ने 6 राहगीरों को कुचला, तीन की मौत

WATCH: दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में पार्किंग को लेकर दे-दनादन, लाठियों से हुए वार

 

 

Trending news