देवरिया में लव मैरिज से नाराज घरवाले बने जल्लाद, बहू के प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर की हैवानियत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1267377

देवरिया में लव मैरिज से नाराज घरवाले बने जल्लाद, बहू के प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर की हैवानियत

देवरिया में इंटर कास्ट मैरिज करने वाले एक पति-पत्नि के खिलाफ उसके घर वाले ही हैवान बन गये हैं. कथित रूप से खुद को ऊंची जाति का बताकर बहू के साथ उसके सास-ससुर और रिश्तेदारों ने ऐसी हैवानियत की जिससे किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

देवरिया में लव मैरिज से नाराज घरवाले बने जल्लाद, बहू के प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर की हैवानियत

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: जातिवाद का जहर आज भी हमारे समाज में किस कदर फैला हुआ है, यह देवरिया की एक दिल दहला देने वाली वारदात से समझा जा सकता है.यहां एक महिला की उसके पति के सामने सास-ससुर, मामा, देवर और ननद ने कथित तौर पर निचली जाति का बताकर बेरहमी से पिटाई कर दी. हैवानियत सवार लोगों ने महिला के साथ पहले तो हाथापाई की, उसके बाद धारदार हथियार से हमला कर दिया. आरोप है कि दरिंदों का मन जब इससे भी नहीं भरा तो महिला के प्राइवेट पार्ट में राड व डंडा डाल दिया और उसे आग के हवाले करने की  कोशिश की गई. बुरी तरह जख्मी महिला मौके पर ही बेहोश हो गई. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिला अस्पताल में पीड़ित महिला का ईलाज चल रहा है.

आठ साल पहले हुई थी लव मैरिज
देवरिया जनपद के मदनपुर थाना क्षेत्र के बेरूआर घाट के रहने वाले सतीश कुमार सिंह ने आठ साल पहले दिल्ली में मोनिका से शादी की थी. पीड़ित महिला के पति का कहना है कि तभी से उसके घर वाले उस पर इंटर कास्ट मैरिज के नाम पर अत्याचार कर रहे हैं. सतीश का कहना है कि दिल्ली में वह अपना कारोबार करता था, लेकिन घर वालों द्वारा अक्सर की जाने वाली मारपीट की वजह से उसका बिजनेस भी चौपट हो गया. उसे भी मजबूरी में गांव आना पड़ा, जहां उसकी पत्नी के साथ मारपीट की जाती है. सतीश का कहना है कि उसके घर वालों की सिर्फ एक ही मांग है कि वह अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी कर ले. जबकि उसकी छह साल की एक बेटी भी है.

चाचा के दबाव में कार्रवाई न होने का आरोप

19 जुलाई को हुई इस वारदात के बाद सतीश बुरी तरह टूट चुके हैं. वह दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. सतीश का आरोप है कि उसके चाचा के सियासी रसूख की वजह से आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है. वहीं देवरिया के एसपी संकल्प शर्मा ने कहा की मामले में मुकदमा दर्ज कर विवेचना चल रही है. पुलिस इन्वेस्टिगेशन के बाद जो भी बातें सामने आएंगी उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Deoria Girls Fight Video: पार्क में लड़कियों के बीच हुई दे दना दन, एक-दूसरे को बाल पकड़ जमकर पीटा

Trending news