देवरिया: शादी से बचने के लिए B.Sc.की छात्रा ने रची मौत की ऐसी साजिश, पुलिस भी रह गई हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1386560

देवरिया: शादी से बचने के लिए B.Sc.की छात्रा ने रची मौत की ऐसी साजिश, पुलिस भी रह गई हैरान

देवरिया समाचार: बीएससी की छात्रा की शादी उसके घरवालों ने तया कर दी थी. छात्रा शादी नहीं करना चाहती थी. इसलिए मौत की झूठी साजिश रची. 

देवरिया: शादी से बचने के लिए B.Sc.की छात्रा ने रची मौत की ऐसी साजिश, पुलिस भी रह गई हैरान

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां पर एक 20 वर्षीय छात्रा ने शादी से बचने के लिए ऐसी साजिश रची कि पुलिस वाले भी हैरान रह गई. पुलिस और स्थानीय गोताखोर रातभर नहर में छात्रा को तलाशते रहे, लेकिन उनको लड़की नहीं मिली. 

नहर में तलाशती रही पुलिस
दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र के धनौती खुर्द गांव की रहने वाली 20 वर्षीय बीएससी की छात्रा की मर्जी के खिलाफ उसके घरवालों ने शादी तय कर दी थी. छात्रा शादी नहीं करना चाहती थी. शादी से बचने के लिए छात्रा ने अपनी सहेली के साथ मिलकर एक साथ साजिश रची. सहेली ने छात्रा के दुपट्टे को नहर फेंक दिया. इसके बाद शोर मचाने लगी कि उसकी सहेली नहर में डूब गई है. यह सुनते ही गांव वालों के होश उड़ गए. ग्रामीण नहर में कूद पड़े और लड़की को तलाशने लगे. छात्रा के डूबने की सूचना पर मौके पर पीएसी के जवानों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मोटर बोट से पूरी रात युवती की तलाश करते रहे.सुबह तक यह कार्यक्रम चलता रहा. 

चौराहे पर मिली छात्रा 
इसी बीच सुबह में पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़की पुरवा चौराहे पर मिली है. पुलिस वहां पहुंची तो वह वही लड़की थी जिसे पुलिस नहर में तलाश रही थी. इसके बाद पुलिस ने छात्रा से पूछताछ की तो उसकी कहानी सुनकर दंग रह गई. किस तरह लड़की ने अपने मरने की योजना बनाई थी. अपनी सहेली के साथ मिलकर. 

इसलिए रची मौत की झूठी साजिश 
पुलिस ने बताया कि लड़की की शादी कही तय हो गई थी. वह शादी नहीं करना चाहती थी. इसलिए उसने यह कहानी बनाई थी, ताकि परिवार की इज्जत भी बनी रहे और उसकी शादी भी वहा न हो सके. इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक राजेश सोनकर का कहना है कि लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. 

Bhojpuri Gana: शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर देसी छोरी ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा वायरल

Trending news