Crime News: मालिक की पत्नी से थे युवक के अवैध संबंध, जंगल में ले जाकर काट दिया गला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1260840

Crime News: मालिक की पत्नी से थे युवक के अवैध संबंध, जंगल में ले जाकर काट दिया गला

 Rae Bareli Crime News: योजना के मुताबिक चंद्रभान से अपनी ससुराल प्रतापगढ़ जाने की बात कह कर बाइक से साथ लेकर गया. रास्ते में कोड़री का जंगल पड़ने पर चंद्रभान ने मामा से मिलने का बहाना कर उसे घने जंगल की तरफ ले गया. यहां दिखावे के लिए दो तीन बार मामा मामा कह कर आवाज दी......

Crime News: मालिक की पत्नी से थे युवक के अवैध संबंध, जंगल में ले जाकर काट दिया गला

सैयद हुसैन अख्त/रायबरेली:  उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में अपने ही मालिक की पत्नी से अवैध संबंध बनाने की सजा कर्मचारी को अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी. कर्मचारी ने अपने उस मालिक की इज्जत का भी ख्याल नहीं रखा, जिसकी बदौलत उसकी रोजी रोटी चलती थी. पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से आला कत्ल बरामद कर लिया है.

9 जून को जंगल में मिला था युवक का शव 
मामला सलोन थाना इलाके का है. यहां कोड़री के जंगल में बीते नौ जून को एक युवक का शव बरामद हुआ था. युवक की बांके से गला काटकर निर्मम हत्या की गई थी. पुलिस के लिए इस ब्लाइंड मर्डर को सुलझाना बड़ी चुनौती था. युवक की शिनाख्त भदोखर थाना इलाके के बेला भेला निवासी अमित यादव के तौर पर हुई थी. पुलिस की तहकीकात में मामला आशनाई से जुड़ा सामने आया था. पुलिस ने इस मामले में उसी थाना इलाके के बेला खारा गांव निवासी चंद्रभान गुप्ता को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने जुर्म कुबूल कर लिया.

क्या है मामला? 
चंद्रभान के मुताबिक, वह शादी ब्याह में वीडियो और फोटोग्राफी का काम करता है. उसने अमित यादव को कैमरामैन के तौर पर रखा था. अमित चंद्रभान के घर का सदस्य जैसा बन गया था. इसी बीच चंद्रभान की प्रतापगढ़ में शादी हो गई. चंद्रभान चूंकि अमित को घर का सदस्य मानता था. इसलिए उसके आने जाने पर कोई पाबंदी नहीं थी. अमित यादव ने अपने ही मालिक के विश्वास को तोड़ते हुए उसकी पत्नी से अवैध संबंध बना लिया. चंद्रभान को जब पूरा यकीन हो गया कि अमित उसकी पत्नी की जिंदगी में दाखिल हो चुका है तो उसने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना ली.

जंगल में ले जाकर की हत्या 
योजना के मुताबिक चंद्रभान से अपनी ससुराल प्रतापगढ़ जाने की बात कह कर बाइक से साथ लेकर गया. रास्ते में कोड़री का जंगल पड़ने पर चंद्रभान ने मामा से मिलने का बहाना कर उसे घने जंगल की तरफ ले गया. यहां दिखावे के लिए दो तीन बार मामा मामा कह कर आवाज दी. फिर कहा कि मामा शायद खेत पर नहीं आये होंगे. इतना कह कर चंद्रभान ने अमित से बाइक चलाने की बात कही.

अमित चाभी लगाकर जैसे ही बाइक स्टार्ट करने के लिए झुका चंद्रभान ने पहले से छुपाकर लाये गए बांके से उसकी गर्दन पर वार कर दिया. अमित की हत्या कर चंद्रभान वापस लौट आया. बाद में पुलिस की जांच के दौरान घटना के समय चंद्रभान के मोबाइल की लोकेशन घटना स्थल पर मिली तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चंद्रभान के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त बांका बरामद कर लिया है. सीओ अमित सिंह के मुताबिक यह ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी.

WATCH LIVE TV

Trending news