Agra News: आगरा में सांड ने युवक को सड़क पर रौंद डाला, सहमे लोग बस देखते रहे तमाशा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1832925

Agra News: आगरा में सांड ने युवक को सड़क पर रौंद डाला, सहमे लोग बस देखते रहे तमाशा, वीडियो वायरल

Agra News: आवारा सांड को लेकर उत्तर प्रदेश में न तो नगर निगम कोई गंभीरता दिखा रहे हैं और न ही पशुपालन विभाग. ऐसे में आए दिन लोगों लोगों को जानलेवा हमलों का शिकार होना पड़ता है. आगरा में ऐसी ही एक रोंगटे खड़ी करने वाली घटना सामने आई है.

Bull attack injured in Agra

आगरा : आजकल सड़कों में सांड घूमते नजर आ जाते हैं. कई बार यह बहुत शांत दिखते हैं. हम इनके आसपास से गुजर जाते हैं. लेकिन ध्यान रहे जब भी सांड के पास से गुजरें सतर्क रहें.  ताज सिटी आगरा के कमला नगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सांड ने साइकिल पर जा रहे युवक को इस कदर रौंदा कि वो गंभीर रूप से घायल हो गया. ये पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है, जो अब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि कमाल नगर  के रहने वाले प्रशांत गुप्ता बुधवार की सुबह छह बजे घर से दूध लाने के लिए साइकिल से निकले थे. वह कुछ ही दूर पहुंचे ही थे कि तभी  सड़क पर तेजी से दौड़ते हुआ आ रहे सांड़ ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. सांड से टकराते ही वे हवा में उछलकर सिर के बल जमीन पर गिरे. उनकी गर्दन से लेकर सिर पर गंभीर चोटे आई हैं.

बताया जा रहा है कि युवक के आगे एक स्कूटी सवार था. स्कूटी सवार ने सामने से आ रहे सांड़ को तेजी से भागते देख खुद साइड हो गया. जैसे ही प्रशांत की नजर उस पर पड़ी तो उसने भी अपनी साइकिल रोड़ के किनारे मोड़ दी. लेकिन सांड बहुत तेज भाग रहा था और अचानक युवक के ऊपर उछल गया. 

यह भी पढ़ें: यूपी में 9 IPS के तबादले, आरके स्वर्णकार होंगे नये आयुक्त

हादसा इतना भयानक था कि जिसने भी देखा रूह कांप गई. आसपास के लोगों का घटनास्थल पर जमावड़ा लग गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही युवक के परिजन मौके पर पहुंच गए. उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल लेकर भागे. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. मार्च में शाहजहांपुर में भी दो लोगों की मौत सांड़ की टक्कर से हो गई थी. आवारा पशुओं की वजह से ट्रैफिक जाम होना सामान्य बात हो गई  है. अधिकांश हादसों की वजह आवारा पशु होते हैं.

Watch: Seema Haider ने हरी चूड़ियां पहन मनाई हरियाली तीज, सचिन के लिए मांगी ये मन्नत

Trending news