बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, कहानी में दिखेंगे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1638177

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, कहानी में दिखेंगे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार

Bageshwar Dham Dhirendra Shashtri : बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही फिल्मी परदे पर दिखेंगे. दरअसल, अब उनकी रीयल लाइफ पर फिल्म बनने वाली है, बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने इसकी घोषणा की है. 

Bagheswar Dham Dhirendra Shastri

Bageshwar Dham Dhirendra Shashtri :  बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों के लिए काफी दिनों से चर्चा में रहे हैं. बागेश्वर धाम को लेकर अब नया खुलासा हुआ है. धर्मगुरु की जिंदगी पर अब फिल्म बनने जा रही है. फिल्म निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने बागेश्वर धाम पर फिल्म बनाने की घोषणा की है.

अभय प्रताप सिंह ने जी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है कि उन्होंने बागेश्वर धाम का नाम रजिस्टर करा लिया है. वो जल्द ही फिल्म निर्माण पर आगे बढ़ेंगे. बागेश्वर धाम फिल्म में कलाकारों के चयन के सवाल पर अभय प्रताप ने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री के कई दिग्गज अभिनेताओं और अन्य एक्टर्स से बात की है. लेकिन इसका अभी खुलासा नहीं किया जा सकता. 

बागेश्वर धाम की फिल्म का निर्माण कहां होगा, इस सवाल पर अभय प्रताप ने कहा कि उन्होंने यूपी और एमपी में लोकेशन का चयन कर लिया है. इन्हीं दोनों जगहों के चयनित स्थानों पर फिल्म की शूटिंग होगी. ये शूटिंग अप्रैल के अंत या मई में शुरू की जा सकती है. 

फिल्म के लिए पैसा जुटाने के सवाल पर फिल्म निर्देशक ने कहा कि इतनी चर्चित हस्ती और दमदार कहानी के लिए पैसा जुटाना मुश्किल नहीं होगा. बागेश्वर धाम के चमत्कारों पर उठते सवाल पर सिंह ने कहा कि दुनिया में हमेशा आस्तिक और नास्तिक का एक वर्ग रहा है. अगर भगवान का अस्तित्व है तो चमत्कारों को भी हमें मानना पड़ेगा. चमत्कार पर सवाल उठाने वाले पर कहा कि इसका एक विरोधी धड़ा हमेशा रहा है. 

 

Trending news