Bhojpuri Rakhi Song: निधि झा का गाना 'राखी के बंधन' आपके भी दिल को छू लेगा, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम
Advertisement

Bhojpuri Rakhi Song: निधि झा का गाना 'राखी के बंधन' आपके भी दिल को छू लेगा, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

Bhojpuri Rakhi Song: एक्ट्रेस निधि झा का एक नया म्यूजिक वीडियो भाई-बहन के बीच के अटूट बंधन और प्यार को दिखा रहा है. इस गाने के बोल 'राखी के बंधन' हैं. इस गाने का वीडियो वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किया गया है.

Bhojpuri Rakhi Song: निधि झा का गाना 'राखी के बंधन' आपके भी दिल को छू लेगा, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

Raksha Bandhan Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस निधि झा किसी परिचय की मोहताज नहीं है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लूलिया कही जाने वाली अदाकारा निधि झा (Nidhi jha) अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं. उनके चाहने वाले की तादाद लाखों में है. वहीं, उनके डांस और एक्सप्रेशंस देख कोई भी उनका दीवाना हो जाता है. इन दिनों पूरे देश में रक्षाबंधन के त्यौहार की जबरदस्त धूमधाम देखने को मिल रही है.

वहीं, बॉलीवुड, टीवी, साउथ और भोजपुरी स्टार्स भी रक्षाबंधन को सेलिब्रेट करने में पीछे नहीं हैं. सभी स्टार्स ने राखी पर अपनी बहनों और भाइयों के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस निधि झा का एक नया म्यूजिक वीडियो भाई-बहन के बीच के अटूट बंधन और प्यार को दिखा रहा है. इस गाने के बोल 'राखी के बंधन' हैं. 

Tour Package: IRCTC आपके लिए बेहद शानदार ऑफर, कश्मीर घूमने का हाथ से जाने न दें मौका

भाई-बहन के बीच के अटूट बंधन को देख हो जाएंगे भावुक 
भोजपुरी गाने 'राखी के बंधन' का वीडियो वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि निधि झा अपने ऑनस्क्रीन भाई के साथ राखी का त्योहार सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका यह वीडियो आपके भेज दिल को छू जाएगा. इसमें आपको भाई-बहन के बीच की शानदार बॉन्डिंग देख सकते हैं. इस म्यूजिक वीडियो को दर्शकों की तरफ से बहुत ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है. 

एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका
भाई-बहन के अटूट और पवित्र प्यार को दिखाने वाला यह म्यूजिक वीडियो अब तक 1,26,439 लाख बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वीडियो को अब तक दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, इसमें परिवार के लोगों के बीच की बॉन्डिंग और प्यार को भी बखूबी फिल्माया गया है. इस वीडियो ने भाई-बहन के त्योहार को और फिर खास बना दिया है. 

यह भी जानें 
आपको बता दें कि भोजपुरी गाना राखी के बंधन निधि झा की फिल्म 'गुप्त' का है. इस गाने को विजय चौहान और नेहा राज ने अपने सुरों से सजाया है. इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर भी वही हैं. इसका निर्देशन नंद किशोर महतो ने किया हैं. इस के प्रोड्यूसर इरफान शेख और किशोर चौधरी हैं. 

Insurance policy: Postal Department की शानदार स्कीम, जानिए कब मिलेंगे 10 लाख रुपये?

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान

Trending news