Akanksha Dubey Death: भोजपुरी सिंगर समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
Advertisement

Akanksha Dubey Death: भोजपुरी सिंगर समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

Akanksha Dubey Death: आकांक्षा दुबे आत्‍महत्‍या मामले में फरार चल रहे  भोजपुरी सिंगर समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है...उसके खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया था.... पुलिस गाजियाबाद से ही ट्रांजिट रिमांड लेकर वाराणसी जाएगी. कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद समर सिंह को वाराणसी लाया जाएगा. 

 

Akanksha Dubey Death: भोजपुरी सिंगर समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

गाजियाबाद/वाराणसी: भोजपुरी एक्‍ट्रेस  आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)  सुसाइड केस में आरोपी सिंगर समर सिंह (Singer Samar Singh) को गिरफ्तार कर लिया गया है.  लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद पुलिस ने समर सिंह को दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) की चार्म क्रिस्टल सोसाइटी से गिरफ्तार किया है. उसे अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लाए जाने की तैयारी की जा रही है. बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की लाश सारनाथ के होटल में मिली थी. 

आकांक्षा दुबे की मां ने किया योगी आदित्यनाथ धन्यवाद
आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह को हिरासत में लिए जाने के मामले में योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि हम को भरोसा है कि हमें न्याय जरूर मिलेगा. वहीं उन्होंने दूसरे आरोपी की भी गिरफ्तारी की मांग की है.

 

Akansha Dubey: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं आकांक्षा दुबे, भोजपुरी सिंगर के संग रिश्ते को लेकर हुए बड़े खुलासे

भोजपुरी गायक समर सिंह के करीब थीं आकांक्षा
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि आकांक्षा भोजपुरी सिंगर समर सिंह के काफी करीब थीं. अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेश्नल लाइफ से दूर रखने वाली आकांक्षा दुबे ने करीब डेढ़ महीने पहले सिंगर और को-स्टार समर सिंह के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था. वैलेंटाइन डे के अवसर पर आकांक्षा ने समर सिंह के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. खबरों  के मुताबिक, आकांक्षा भोजपुरी गायक के साथ वाराणसी के टकटकपुर क्षेत्र में लिव इन रिलेशन में रहती थीं.  वह समर के व्यवहार से ही दुखी रहने लगी थीं. जिसके चलते वो डिप्रेशन में आ गई. मीडिया रिपोर्ट्स में माना जा रहा है कि तनाव में घिरे रहने की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. आकांक्षा दुबे को करीब से जानने वाले लोगों ने कहा कि वह आत्महत्या नहीं कर सकती थीं.

आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर लगाए आरोप
आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह पर अपनी बेटी के साथ रिलेशनशिप में धोखा देने का आरोप लगाया था. आरोपी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ NBW जारी हुआ था. उसके खिलाफ कुर्की की तैयारी चल रही थी.  इससे पहले लुकआउट नोटिस जारी किया गया था.

होटल के कमरे में मृत मिली थीं आकांक्षा दुबे
भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे बीते 26 मार्च को सारनाथ इलाके के एक होटल के कमरे में मृत पाई गईं थीं. उनके गले में फांसी का फंदा लगा हुआ मिला था. आकांक्षा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ सारनाथ थाने में 27 मार्च को केस दर्ज किया गया था.

WATCH: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की रोती हुई मां ने सीएम योगी से की अपील,- 'मुझे बेटी के लिए इंसाफ चाहिए'

Trending news