बाराबंकी: तीन हजार रुपये में झोलाछाप डॉक्टर करा रहा गर्भपात, वीडियो वायरल, CMO ने दिए जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1290753

बाराबंकी: तीन हजार रुपये में झोलाछाप डॉक्टर करा रहा गर्भपात, वीडियो वायरल, CMO ने दिए जांच के आदेश

Barabnki News: बाराबंकी के निजी पॉलीक्लिनिक के संचालक पर मनचाहे पैसे लेकर आसानी से गर्भपात करवाने का आरोप लगा है....

बाराबंकी: तीन हजार रुपये में झोलाछाप डॉक्टर करा रहा गर्भपात, वीडियो वायरल, CMO ने दिए जांच के आदेश

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी जिले के एक प्राइवेट हॉस्पिटल से कम पैसों में गर्भपात कराने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में क्लीनिक पर काम कर रही एक महिला कर्मचारी एक व्यक्ति से गर्भपात करवा देने की बात कर रही है. वीडियो में महिला कर्मचारी व्यक्ति से गर्भपात कराने की फीस भी बता रही है. वह कह रही है कि 3 हजार रुपये में गर्भपात करवा दिया जाएगा. यानी सस्ते में गर्भपात कराने के नाम पर खुलेआम महिला मरीजों की जान से खिलवाड़ हो रहा है, लेकिन फिर भी बाराबंकी स्वास्थ्य महकमा अपनी आंख बंद किए हुए है.

वहीं अब यह वीडियो वायरल होने के बाद बाराबंकी जिले के स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. बाराबंकी जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राम जी वर्मा ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए जांच करने के लिए टीम गठित की है. सीएमओ डॉ. रामजी वर्मा ने बताया है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Railway News: पटना से दिल्ली का सफर महज 4 से 5 घंटे में होगा पूरा, 180Kmph स्पीड से दौड़ेगी यह ट्रेन 

क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला बाराबंकी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र का है. यह देवा कस्बे में कुर्सी रोड पर चल रहे एक प्राइवेट क्लीनिक नैना पॉलीक्लिनिक से एक महिला कर्मचारी का किसी व्यक्ति से गर्भपात करवाने की बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो किसने बनाकर वायरल किया अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन करवाने की बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद बाराबंकी जिले के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

बताया जा रहा है कि यह नैना पॉलीक्लिनिक एक झोलाछाप डॉक्टर चला रहा है. यहां मनचाहे पैसे लेकर आसानी से गर्भपात करवा दिया जाता है. इसी का यह एक वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि यह वीडियो किसने बनाया और क्यों वायरल किया अभी या जानकारी नहीं हो पाई है. वहीं, इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए बाराबंकी जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी राम जी वर्मा ने मामले की जांच कराने के लिए टीम गठित की है. सीएमओ रामजी वर्मा ने बताया है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: पवन सिंह और काजल राघवानी के Chhalakata Hamro Jawaniya गाने का ऐसा खुमार, देसी भाभी ने छत पर लगाया आग!

Trending news