Baghpat: बेरहम सौतेली मां ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को सड़क पर पटका, कार से टकराकर दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320412

Baghpat: बेरहम सौतेली मां ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को सड़क पर पटका, कार से टकराकर दर्दनाक मौत

Baghpat News: बागपत में एक सौतेली मां ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. महिला ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को चलती कार के सामने फेंक दिया. जिसकी गाड़ी से टकराने के कारण  मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. 

Baghpat: बेरहम सौतेली मां ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को सड़क पर पटका, कार से टकराकर दर्दनाक मौत

कुलदीप चौहान/बागपत: यूपी के बागपत जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक महिला ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को चलती कार के सामने फेंक दिया. जिससे उसकी मौके पर ही दर्दकान मौत हो गई.  

जानिए क्या है पूरा मामला
दरसअल, आपको बता दें कि पूरा मामला बागपत कोतवाली पुलिस के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे का मामला है. जहां शामली जिले के लिलौन खेड़ी की रहने वाली सीता का घर में झगड़ा हो गया. जिसके बाद शुक्रवार को वह अपने डेढ़ साल के बच्चे व पांच साल की बेटी को लेकर ट्रेन से बागपत आ गई. यहां के राष्ट्र वंदना चौक से बड़ौत की तरफ नेशनल हाईवे पर महिला ने बच्चे को बेरहमी से सड़क पर पटक दिया. जो सामने से आ रही ईको कार की चपेट में आ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

चुप नहीं होने पर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम 
जानकारी के मुताबिक मासूम किसी बात को लेकर रो रहा था. जिसके चुप नहीं होने पर महिला ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया. वहीं, सूचना मिलने पर मौक़े पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली. जिसके बाद पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला बच्चे की सौतेली मां है. 

बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस, डॉक्टरों ने घोषित किया मृत 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस उस बच्चे को लेकर सीएचसी पहुंची. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसकी जानकारी पुलिस ने उसके परिवार वालों को दी है. वहीं पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

Trending news