Azab Gazab: फरसे से केक काटने का वीडियो वायरल, तलवार से भी हुई थी कटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1484100

Azab Gazab: फरसे से केक काटने का वीडियो वायरल, तलवार से भी हुई थी कटिंग

UP News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग फरसे से केक काटते नजर आ रहे हैं. जानिए पूरा मामला...

Azab Gazab: फरसे से केक काटने का वीडियो वायरल, तलवार से भी हुई थी कटिंग

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: सोशल मीडिया पर आपने कई सारे अनोखे वीडियो देखे होंगे, लेकिन शायद ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा. दरअसल, इन दिनो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग अनोखे तरीके से जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कुछ लोग फरसे से केक काटते दिख रहे हैं. जब हमने वीडियो की पड़ताल की तो, पता चला कि वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के औरैया जिले का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

वायरल वीडियो औरैया सदर कोतवाली के इकौरापुर का
जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो औरैया सदर कोतवाली के इकौरापुर इलाके का है. जहां एक व्यक्ति द्वारा फरसे से केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग मोटर साइकिल पर केक रखकर फावड़े से कटवा रहे है. बता दें कि इकौरापुर इलाके में भागवत पंडाल में कुछ युवाओं ने फरसे से केक काटा, इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया जो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर व्यूज बढ़ाने के चक्कर में ऐसा किया गया है. फिलहाल, ये वीडियो वायरल हो रहा है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

इससे पहले तलवार से केक कटिंग का वायरल हुआ था वीडियो
आपको बता दें कि इससे पहले जिला पंचायत सदस्य कर्मवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था. तब उन्होंने तलवार से केक काटा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, लेकिन पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की थी. इसके बाद ये वीडियो भी चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, आम तौर पर लोग चाकू से केक काटते हैं लेकिन औरैया में केक कटिंग का ये अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Trending news