अयोध्या डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमिका के परिजनों ने इसलिए की थी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1232662

अयोध्या डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमिका के परिजनों ने इसलिए की थी हत्या

एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि युवती से मिलना उसके परिजनों को नागवार गुजरा और योजनाबद्ध तरीके से घर में ही दोनों युवकों की डंडे से मार कर हत्या कर दी.

अयोध्या डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमिका के परिजनों ने इसलिए की थी हत्या

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है.एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि दोनों युवकों की हत्या गोसाईगंज थाना क्षेत्र के गोसाईगंज कस्बे में आशनाई में हुई थी. मृतक रवि मोदनवाल का हत्या आरोपी के परिवार की युवती से अवैध संबंध था, जिसको लेकर रवि मोदनवाल अपने मित्र मनोज मोदनवाल के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने गोसाईगंज आया था, जहां पर लड़की के परिजनों ने दोनों युवकों की डंडे से मारकर हत्या कर दी और शव को सड़क के किनारे फेंक दिया था. 

ऐसे हुआ खुलासा 
एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि युवती से मिलना उसके परिजनों को नागवार गुजरा और योजनाबद्ध तरीके से घर में ही दोनों युवकों की डंडे से मार कर हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को फेंकने के लिए अयोध्या धाम के थाना राम जन्मभूमि क्षेत्र के निवासी दो युवकों को बुलाया गया और पिकअप से दोनों युवकों का शव थाना हैदरगंज क्षेत्र के हैदरगंज कस्बे के बाहर ब्रह्मा बाबा तिराहे के पास गड्ढे में फेंक दिया गया था. पुलिस ने सर्विलांस के सहारे मामले का खुलासा कर दिया है.

प्रतापगढ़ के रहने वाले थे दोनों युवक 
थाना हैदरगंज पुलिस व क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम ने पिता-पुत्र समेत पांच लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है, जबकि हत्या में शामिल 5 लोग अभी भी फरार हैं. हत्या आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त डंडा,शव को फेंकने में प्रयुक्त पिकअप गाड़ी व मृतक का बैग बरामद कर लिया है. दोनों मृतक युवक प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे और व्यवसाय के संबंध में उनका गोसाईगंज आना जाना था, जिसके बाद मोदनवाल परिवार से ही उनका एक युवती से अवैध संबंध हो गया था. जो मौत का कारण बन गया.

गौरतलब है कि शुक्रवार तड़के हैदरगंज इलाके के ब्रह्मा बाबा तिराहे के पास गड्ढे में दो अज्ञात युवकों का शव ग्रामीणों ने देखा था. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष हैदरगंज ने माले की जानकारी अधिकारियों को दी. इसके बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी ग्रामीण भी मौक पर पहुंचे. शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा था कि घटना को अंजाम देने के बाद शव को यहां पर फेंक दिया गया था. इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news