राम की पैड़ी में नहाते समय दंपत्ति ने की अश्लीलता, लोगों ने की जमकर पिटाई
Advertisement

राम की पैड़ी में नहाते समय दंपत्ति ने की अश्लीलता, लोगों ने की जमकर पिटाई

मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की नगरी अयोध्या में अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. अश्लील हरकत देख पहले लोगों ने उन्हें टोका, न मानने पर जमकर पिटाई कर दी. हैरान करने वाली बात ये है कि, अश्लील हरकत करने वाले महिला पुरुष पति पत्नी हैं.

राम की पैड़ी में नहाते समय दंपत्ति ने की अश्लीलता, लोगों ने की जमकर पिटाई

अयोध्या: मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की नगरी अयोध्या में अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. अश्लील हरकत देख पहले लोगों ने उन्हें टोका, न मानने पर जमकर पिटाई कर दी. हैरान करने वाली बात ये है कि, अश्लील हरकत करने वाले महिला पुरुष पति पत्नी हैं. हालांकि इस घटना को लेकर चर्चा यही हैं कि मर्यादा पुरुषोत्तम की नगरी में खुलेआम मर्यादा लांघी जा रही थी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राम की पैड़ी में नहाते समय दंपत्ति अश्लील हरकत कर रहे हैं.

Sawan Ka Mahina 2022: जानें कब से शुरू हो रहा है सावन का पवित्र महीना, यहां देखें सोमवार व्रत की तारीखों की लिस्ट समेत पूजा-विधि

अश्लीलता करने वाले व्यक्ति की हुई जमकर पिटाई
वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों को अश्लीलता करते हुए कई मिनट गुजर गए. जब लोग इनकी हरकत देखकर परेशान हो गए, तब उन्होंने दोनों को मना किया. इस मामले में स्थानीय लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई. बावजूद इसके दंपत्ति नहीं मानें. जिसके चलते राम की पैड़ी में स्नान कर रहे कुछ युवकों ने अश्लीलता करने वाले व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद दोनों ने भीड़ से अपने आपको बचाया और मौके देखकर वहां से निकल गए.

Madhu Sharma ट्रेडिशनल आउटफिट पहनें या वेस्टर्न, Bhojpuri Actress हर लुक में लगती हैं खूबसूरत, देखें तस्वीरें

सार्वजनिक स्थान पर ऐसी हरकत आखिर कितनी जायज 
फिलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. वहीं, बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुराना है. फिर भी सवाल यह उठता है कि सार्वजनिक स्थान पर ऐसी हरकत करना, आखिर कितनी जायज है.

WATCH LIVE TV

Trending news