बार में पार्टी के कुछ ही घंटे बाद होटल में सुसाइड ? इस CCTV से उलझी आंकाक्षा दुबे की मर्डर मिस्‍ट्री
Advertisement

बार में पार्टी के कुछ ही घंटे बाद होटल में सुसाइड ? इस CCTV से उलझी आंकाक्षा दुबे की मर्डर मिस्‍ट्री

आकांक्षा दुबे  की मौत को भले ही पुलिस सुसाइड मानकर चल रही है, लेकिन इसमें हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. एक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कहा जा रहा है कि मौत से कुछ देर पहले वह किसी बार में पार्टी करने गईं थी. 

बार में पार्टी के कुछ ही घंटे बाद होटल में सुसाइड ? इस CCTV से उलझी आंकाक्षा दुबे की मर्डर मिस्‍ट्री

वाराणसी :  मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मामले में एक और वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो आकांक्षा की मौत के बाद का है, जब एक्ट्रेस के कमरे का दरवाजा नहीं खुल रहा था तब फिल्म यूनिट के लोगों के कहने पर होटल मैनेजर ने मास्टर की से कमरे का दरवाजा खोला था. इससे पहले शनिवार को भी केस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. फुटेज बीते शनिवार की रात का महमूरगंज स्थित उस क्लब का था जहां वह एक दंपती के साथ पार्टी के लिए गई थी. वीडियो में आकांक्षा झूमते हुए दिखाई दे रही थीं. इसी पार्टी के अगले दिन उनका शव सारनाथ क्षेत्र स्थित होटल के कमरे में मिला था. इससे पहले सारनाथ क्षेत्र स्थित जिस होटल में आकांक्षा ठहरी थीं, उससे संबंधित सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. ऐसा कहा जा रहा है कि आत्महत्या करने से पहले एक्ट्रेस पार्टी करने पहुंची थीं जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सबूत तलाश रही पुलिस
भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत को एक सप्ताह से अधिक समय बीत चुका है. अब तक वाराणसी पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिला है. मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस आरोपी भोजपुरी गायक समर सिंह और संजय सिंह की तलाश में जुटी है.  
यह भी पढ़ें: दुबे सुसाइड केस में सिंगर समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मां ने लगाए गंभीर आरोप

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में सारनाथ थाने की पुलिस नामजद आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार नहीं कर सकी. न्याय के लिए आकांक्षा की मां मधु दुबे ने पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन से गुहार लगाई.

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Trending news