Mirzapur: दाना नहीं मिलने से नाराज बत्तखों ने नेशनल हाईवे ट्रैफिक रोका!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1436802

Mirzapur: दाना नहीं मिलने से नाराज बत्तखों ने नेशनल हाईवे ट्रैफिक रोका!

मिर्जापुर में बत्तखों की एक टुकड़ी ने भारी भरकम ट्रकों के पहिये रोक दिए. काफी देर तक बत्तख की वजह से ट्रैफिक रोकना पड़ा. 

Mirzapur: दाना नहीं मिलने से नाराज बत्तखों ने नेशनल हाईवे ट्रैफिक रोका!

राजेश मिश्रा/मिर्जापुर: अक्सर आपने लोगों को ट्रैफिक जाम की वजह से सड़क पार करने में परेशान होते देखा होगा. लेकिन मिर्जापुर में एक बड़ा ही दिलचस्प नजारा देखने को मिला. यहां बत्तख की एक टुकड़ी के नेशनल हाईवे पर आ जाने से ट्रैफिक रोकना पड़ा. बताया जाता है कि ये बत्तख दाना चुगने के लिए सड़क पर पहुंचे थे. एफसीआई गोदाम परिसर में दाना नहीं मिला तो नेशनल हाईवे से होकर नई मंजिल की ओर बढ़ने लगे. इस बीच उन्हें सड़क पर कुछ दाने नजर और वह उन्हें चुगने लगे. इससे आधे घंटे तक ट्रैफिक बाधित रहा. इससे लोगों को भले ही परेशानी हो रही थी, लेकिन सब इस वाक्ये को देखकर मन ही मन खुश हो रहे थे. ये पूरा नजारा कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के पथरहिया रोड का है. यहां कमिश्नर कार्यालय के पास एफसीआई गोदाम स्थित है. 

एफसीआई गोदाम में दाना नहीं मिलने के कारण बत्तख का एक टुकड़ी शाम को नेशनल हाईवे 7 सड़क पर पहुंचकर दाना चुगने लगे. इस बीच ट्रैफिक रुक गया. किसी तरह लोग इधर-उधर से निकल रहे थे. दाना चुगने में इतने व्यस्त थे बत्तख की हॉर्न देने के बावजूद भी सड़क पर से नहीं भाग रहे थे.नेशनल हाईवे 7 के बीच सड़क पर बत्तखों को देख कोई हादसा न होने जाए इसलिए सड़क से जा रहे वाहन थम गए.

यह भी पढ़ें: बैंक का लाखों रुपये लेकर भागा बैंक मैनेजर, कैशियर गर्लफ्रेंड के साथ अरेस्ट

दरअसल एफसीआई गोदाम के परिसर में कई सालों से पानी लगा रहता है. पानी से निकलकर बत्तख गोदाम परिसर में दाना चुगने का काम करते हैं.गोदाम परिसर में आज दाना नहीं मिलने के कारण नाराज बत्तख एफसीआई गोदाम से सटे नेशनल हाईवे 7 सड़क पर पहुंचकर दाना चुगने लगे और ट्रैफिक रुक गया. इस तरह का नजारा देख हर कोई आश्चर्यचकित रहा कि जब कमिश्नर कार्यालय के पास इस तरह से पानी जमा है तो जिले में और जगह का क्या हाल होगा. पानी लगे होने के कारण ही बत्तख यहां पर अपना डेरा जमाए रहते हैं. पानी से निकलकर एफसीआई गोदाम से निकलने वाले अनाज के गिरे दाने को खाते रहते हैं. आज दाना न मिलने से सड़क पर आ गए थे. 

Trending news