रीयल लाइफ के बाद 'रील' में राजनीति करते दिखेगी अमर सिंह और जया पर्दा की जोड़ी, काफी दिलचस्प है कहानी
Advertisement

रीयल लाइफ के बाद 'रील' में राजनीति करते दिखेगी अमर सिंह और जया पर्दा की जोड़ी, काफी दिलचस्प है कहानी

 'बधाई हो बेटी हुई है' फिल्म राजनेता अमर सिंह की आखिरी फिल्म है. इसमें उनके साथ जया प्रदा भी नजर आएंगी फिल्म में जया प्रदा दमदार रोल में है. वह मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रही हैं. जबकि अमर सिंह विपक्ष के नेता के रोल में हैं.

रीयल लाइफ के बाद 'रील' में राजनीति करते दिखेगी अमर सिंह और जया पर्दा की जोड़ी, काफी दिलचस्प है कहानी

Amar Singh And Jaya Prada New Bollywood Film 2022: उत्तर प्रदेश के कद्दवार नेता अमर सिंह (Amar Singh ) की आखिरी फिल्म 'बधाई हो बेटी हुई है' (Badhaai Ho Beti Hui Hai ) इन दिनों चर्चा में है. इस फिल्म में दिवंगत नेता अमर सिंह एक दमदार नेता की भूमिका में नजर आएंगे. 'बधाई हो बेटी हुई है' फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और नेता जया प्रदा (Jaya Prada) मुख्यमंत्री का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में एक ऐसे ही परिवार की कहानी है, जो आर्थिक रूप से कमजोर है. लेकिन, परिवार एक बेटी का जश्न मनाता है और उसे आगे बढ़ने और समाज में कुछ कर दिखाने का मौका देता है.

एक बेटी की संघर्ष की है कहानी 
'बधाई हो बेटी हुई है'  फिल्म की कहानी यूपी-बिहार के एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां एक मिडिल क्लास फैमिली की बेटी पढ़ लिख कर आईएएस बन जाती हैं और भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ खड़ी होती है. उसके रास्ते में अनेक बाधाएं आती हैं, लेकिन वह हार नहीं मानती. फिल्म में आईएएस ऑफिसर का रोल  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस यामिनी स्वामी निभा रही हैं. एक्टिंग करने के साथ ही यामिनी इस फिल्म की राइटर डायरेक्टर भी हैं.

इन शहरों में हुई है 'बधाई हो बेटी हुई है' की शूटिंग 
फिल्म की शूटिंग रांची, मुंबई और दिल्ली में हुई है. यह फिल्म फेमस फिल्म निर्माता, लेखक और निर्देशक प्रदीप सरकार द्वारा प्रस्तुत की गई है. प्रदीप की खास बात ये है कि उन्हें महिला केंद्रित फिल्मों के लिए जाना जाता है. इससे पहले भी वो कई वुमेन सेंट्रिक फिल्में बना चुके हैं. इससे पहले उन्होंने ‘मर्दानी', ‘लगा चुनरी में दाग', ‘परिणीता', ‘हेलीकॉप्टर ईला' जैसी फिल्में बनाई हैं. 

अमर सिंह की है आखिरी फिल्म 
फिल्म की खास बात यह है कि यह अभिनेता और राजनेता अमर सिंह की आखिरी फिल्म है. इसमें उनके साथ जया प्रदा भी नजर आएंगी फिल्म में जया प्रदा दमदार रोल में है. वह मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रही हैं. जबकि अमर सिंह विपक्ष के नेता के रोल में हैं. असल जीवन के राजनेता फिल्म में भी राजनीति करते नजर आएंगे. फिल्म में दोनों नेताओं को देखना वाकई दिलचस्प होगा. इस फिल्म में टेलीविजन एक्टर आर्यमन सेठ, पीयूष सुहाने, कमल मलिक और अरमान ताहिल भी नजर आएंगे. 

अमर सिंह उद्योगपति से बने थे राजनेता
एक समय पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव के दाहिने हाथ माने जाने वाले, उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता अमर सिंह का एक अगस्त 2022 में  निधन हो गया. उत्तर प्रदेश की राजनीति में अमर सिंह अपने अपने शायराना अंदाज से एक अलग ही पहचान रखते थे. उद्योगपति से राजनेता बने, अमर सिंह समाजवादी पार्टी के महासचिव भी रहे. नवंबर 1996 में वे समाजवादी पार्टी के समर्थन से पहली बार राज्य सभा के सदस्य चुने गए.वह 2002 और 2008 में भी राज्य सभा के लिए चुने गए. छह जनवरी 2010 को उन्होंने समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया.

लखीमपुर रेप मर्डर केस : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने का वादा किया, बोले- विपक्ष कर रहा राजनीति

New Bhojpuri:समर सिंह और शिल्पी राज के गाने पर देसी गर्ल ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो उडा रहा गर्दा

Trending news