Love Affair: Girlfriend पर Acid Attack करने वाले ट्रक ड्राइवर का पुलिस ने किया Encounter
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1259181

Love Affair: Girlfriend पर Acid Attack करने वाले ट्रक ड्राइवर का पुलिस ने किया Encounter

प्रेम-प्रसंग के मामले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसमें प्रेमी ट्रक ड्राइवर ने प्रेमिका पर तेजाब फेंक दिया था. एसिड अटैक के आरोपी का नोएडा  पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया. आरोपी ने एसिड अटैक की घटना को बीती रात मामूरा के रामदास ढाबे पर अंजाम दिया था.

Love Affair: Girlfriend पर Acid Attack करने वाले ट्रक ड्राइवर का पुलिस ने किया Encounter

शिव त्यागी/नोएडा: प्रेम-प्रसंग के मामले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसमें प्रेमी ट्रक ड्राइवर ने प्रेमिका पर तेजाब फेंक दिया था. एसिड अटैक के आरोपी का नोएडा  पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया. आरोपी ने एसिड अटैक की घटना को बीती रात मामूरा के रामदास ढाबे पर अंजाम दिया था. तभी से पुलिस एसिड अटैक के आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी.

आरोपी ने ढाबे पर प्रेमिका को बुलाकर किया एसिड अटैक
आपको बता दें कि आरोपी विकास ने अपनी प्रेमिका पर बीती रात मामूरा सेक्टर 66 में रामदास ढाबे के पास तेजाब से हमला कर दिया. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घायल महिला को पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत की गंभीरता को देखते हुए, दिल्ली रेफर किया गया. फिलहाल, पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Snake Plant Benefits: सावन में भगवान शिव के बगल में रखें ये पौधा, आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा

मामूरा गांव का रहने वाला है आरोपी
आपको बता दें कि पकड़ा गया आरोपी मामूरा गांव का ही रहने वाला है. आरोपी का गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाली एक महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. आरोपी विकास को महिला पर शक था कि उसका संबंध किसी और व्यक्ति से चल रहा है. इसी शक के चलते बीती रात तकरीबन 9 बजे आरोपी ने अपनी प्रेमिका को रामदास ढाबे के पास बुलाया. बातचीत के दौरान वह महिला पर तेजाब डालकर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद नोएडा फेज 3 थाना पुलिस ने 16 घंटे के अंदर ही आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में थाना प्रभारी ने दी जानकारी
इस मामले में नोएडा फेज 3 थाना प्रभारी विवेक द्विवेदी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी ट्रक ड्राइवरी करता है. उसका पिछले 3 साल से गारमेंट्स फैक्ट्री में काम करने वाली महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. अधिकतर दोनों में विवाद रहता था. आरोपी विकास को शक था कि महिला किसी और से भी संबंध है. आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से एक बाइक भी बरामद हुई है. 

Santan Prapti Vastu Tips: अगर दो से तीन माह में ही हो रहा गर्भपात, तो करें अपने आशियाने में ये बदलाव

एसिड बेचने वाले दुकानदार पर होगी कार्रवाई
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी विकास से पूछताछ की जाएगी. इस बारे में पूरी मालूमात की जाएगी कि आखिर उसने प्रतिबंधित तेजाब कहां से खरीदा था. जानकारी मिलते ही संबंधित दुकानदार पर भी कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि न्यायालय के आदेश के बाद तेजाब के विक्रय पर प्रतिबंध है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news