Rashifal 28 March 2023: इन तीन राशियों के लिए अमंगलकारी रहेगा नवरात्रि का सातवां दिन, पढ़िए अपना आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1628652

Rashifal 28 March 2023: इन तीन राशियों के लिए अमंगलकारी रहेगा नवरात्रि का सातवां दिन, पढ़िए अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से मंगलवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा.....

 

 

Rashifal 28 March 2023: इन तीन राशियों के लिए अमंगलकारी रहेगा नवरात्रि का सातवां दिन, पढ़िए अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 मार्च, दिन मंगलवार है. यह दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: आज का दिन मेष राशि के लिए अच्छा रहेगा.ऑफिस में माहौल रहेगा. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. आज का दिन छात्रों के लिए ठीक है. बिजनेस ठीक रहेगा. आज परिवार में माहौल सही रहेगा. घर पर पुराने दोस्त मिलने आ सकते हैं. रूका हुआ पैसा मिल सकता है. 

वृष राशि: इन जातकों का दिन ठीक रहेगा. आज भाग्य का साथ मिलेगा.  घर में कुछ बदलाव लाने के लिए पहले बाक़ी लोगों की राय भली-भांति जान लें. आज आप ऑफिस से घर वापस आकर अपना पसंदीदा काम कर सकते हैं. जीवन साथी से किसी तरह का विवाद न करें, बात बढ़ सकती है. कहीं पर निवेश करते समय अच्छे से सोच विचार करें. बिजनेस थोड़ा सुस्त रहेगा, 

मिथुन राशि: इनका दिन दिन मिला जुला रहेगा. किसी गरीब की मदद करेंगे. छात्रों के लिए दिन ठीक है.  रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को आज धन की बहुत आवश्यकता पड़ेगी. आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन मध्यम है, लेकिन बिजनेस में थोड़ा नुकसान हो सकता है. सोच समझ कर कार्य करें. किसी पुराने निवेश से फायदा मिलेगा. दफ़्तर की राजनीति हो या फिर कोई विवाद, चीज़ें आपके पक्ष में झुकी नज़र आएंगी. परिवार के साथ समय गुजारें. सेहत का ध्यान रखें. मां का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें.

सिंह राशि: इन जातकों के लिए मंगलवार का दिन मिला जुला रहेगा.  धन लाभ हो सकता है. बिजनेस में मुनाफा होगा.  रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. कला से जुड़े लोगों को आज खुशी मिलेगी. महिलाएं शॉपिंग पर पैसा खर्च कर सकती है. किसी गरीब की मदद करें, दुआयें मिलेंगी.

कन्या राशि:  आज का दिन ठीक ठाक है. घर का माहौल अच्छा रहेगा.  कहीं पर कोई निवेश न करें, नुकसान हो सकता है. पुराने दोस्तों से मुलाकात का दिन है. सेहत का ख्याल रखें, मौसम में बदलाव असर डाल सकता है. बाहर का खाना खाने से बचें.

तुला राशि: आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज संतान की शिक्षा पर अच्छा खासा धन खर्च करना पड़ सकता है.  छात्रों को कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा. बिजनेस ठीक है, मुनाफा हो सकता है. नौकरी में बदलाव की सोच सकते हैं. फैमिली में कुछ परेशानी आ सकती है जो सूझबूझ से दूर हो जाएगी.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन मध्मय रहने वाला है. आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं. फालतू के खर्चे भी हो सकते हैं. समाज में सम्मान मिलेगा. किसी काम को कल के लिए न छोड़े. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. नौकरी में तरक्की हो सकती है. 

Chaitra Navratri 7th Day: मां कालरात्रि दूर करती हैं अकाल मृत्‍यु का भय, इस विधि और मंत्र से पूजन करने से इच्छाएं होंगी पूरी

 

धनु राशि: बिजनेस में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकते हैं. घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है.. कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें.  शाम के समय आप उदास रहेंगे. परिवार को सर्वोपरि रखें. ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें. नया वाहन खरीद सकते हैं.

मकर राशि: मकर राशि के लिए दिन ठीक ठाक है.  नौकरी में प्रमोशन होने की संभावना दिख रही है. किसी के साथ विवाद न करें, बात बढ़ सकती है. काम के सिलसिले में  बाहर जा सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताएं. सेहत के लिहाज से  दिन ठीक है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन ठीक है. परिवार में घरेलू मतभेद तनाव हो सकता है. ससुराल से कोई अच्छी खबर आ सकती है.  पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं. किसी धार्मिक कार्य में भाग लेने जाएंगे. ऑफिस में अपने सीनियर्स की डांट सहनी पड़ सकती है. कारोबारियों के लिए दिन सामान्य रहने की उम्मीद है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन नरम गरम रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. ऑफिस में किसी से मनमुटाव हो सकता है. पैसे का निवेश कर सकते हैं. शाम के समय दोस्तों से मिलेंगे, खुशी मिलेगी. परिवार में समय गुजारे. पैसे का ज्यादा खर्च हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

March Horoscope 2023: मार्च में बदल रही कई ग्रहों की चाल, गजलक्ष्मी राजयोग बनने से इन जातकों के पास आएगा खूब सारा पैसा

Geeta Ka Gyan: कर्म-प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं भगवद गीता की बातें, सफलता के लिए जीवन में शामिल कर लें श्रीकृष्ण के ये अनमोल वचन

WATCH: देखें 27 मार्च से 2 अप्रैल तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

 

Trending news