UP NEWS: सीएम योगी ने दलितों को दिया दिवाली का तोहफा, SC-ST सम्मेलन में किया बड़ा ऐलान
Advertisement

UP NEWS: सीएम योगी ने दलितों को दिया दिवाली का तोहफा, SC-ST सम्मेलन में किया बड़ा ऐलान

मुख्यंमत्री योगी आदित्यनाथ ने दलितों को दी सबसे बड़ी सौगात. मंगलवार को हापुड़ में बीजेपी द्वारा आयोजित अनुसूचित जाति सम्मेलन को संबोधित करते हुए किया ये बड़ा एलान.

CM Yogi Adityanath

लखनऊ:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दलितों के लिए एक बड़ा एलान किया कहा कि प्रदेश में अब SC, ST की जमीन छीनने कोई नहीं छीन पाएगा. ये परिवार जिस जमीन पर रह रहे हैं उन्हें वहीं का पट्टा दिया जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को हापुड़ में बीजेपी द्वारा आयोजित अनुसूचित जाति सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार इस बात के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है. जहां पर कोई SC, ST जाति का व्यक्ति निवास कर रहा है, अगर आरक्षित श्रेणी की वो भूमि नहीं है, तो उसे उसी जमीन पर मकान बनाने का पट्टा दिया जाएगा.  अगर वो आरक्षित श्रेणी की जमीन होगी तो फिर उन्हें दूसरी जगह पट्टा दिलाकर उनके पुनर्वास की पूरी व्यवस्था होगी.

विपक्षी दलों पर जोरदार हमला 
इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने विपक्षी दलों पर भी जोरदार हमला बोला, कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश बीमार राज्य के तौर पर जाना जाता था, यहां दंगे और अराजकता का माहौल था मगर अब उत्तर प्रदेश में दंगे नहीं होते हैं. अब दंगाई गले में तख्ती डालकर अपनी जान की भीख मांगते हैं.

WATCH: थाने में विधायक के बेटे की दबंगई, थानेदार को नौकरों की तरह हड़काया

Trending news