Valentine's Day पर प्रेमिका से मिलने कासगंज पहुंचा वेस्ट बंगाल का युवक, हुआ कुछ ऐसा कि पहली मुलाकात जिंदगी भर रहेगी याद
Advertisement

Valentine's Day पर प्रेमिका से मिलने कासगंज पहुंचा वेस्ट बंगाल का युवक, हुआ कुछ ऐसा कि पहली मुलाकात जिंदगी भर रहेगी याद

Kasgan News: Valentine's Day पर गुड़गांव में रहने वाला पश्चिम बंगाल का युवक अपनी प्रेमिका से मिलने कासगंज पहुंचा. इस दौरान बजरंग दल को भनक लग गई और कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दे दी. फिर क्या हुआ आइये जानते हैं....

Kasganj boyfriend girlfriend case

गौरव तिवारी/कासगंज: कहते हैं प्यार करने वालों के लिए सरहदें मायने नहीं रखतीं. ये सभी सीमाओं से परे होता है. लोग हजारों किलोमीटर दूर अपना साथी ढूंढ लेते हैं. इसमें सोशल मीडिया का भी बड़ा हाथ है. सोशल मीडिया के जरिए ना जाने कितने लोगों को उनके जीवनसाथी मिले. ऐसा ही एक मामला कासगंज से सामने आया है. यहां रहने वाली एक युवती को फेसबुक पर पश्चिम बंगाल के युवक से प्यार हो गया. वैलेंटाइन के मौके पर दोनों ने एक-दूसरे से मिलने का प्लान बनाया. इधर युवक प्रेमिका से मिल पाता उससे पहले पुलिस उसके स्वागत में खड़ी थी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला कासगंज के नदरई गेट स्थित प्रभु पार्क का है. दरअसल, मूल रूप से वेस्ट बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर के रहने वाले युवक इमरान करीम की दो साल पहले कासगंज की एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया. फेसबुक पर बातचीत करते हुए दो वर्ष बीत गए. इस पर दोनों ने एक-दूसरे से मिलने की इच्छा जाहिर की. अब भला मोहब्बत के इज़हार के लिए वेलेंटाइन डे से अच्छा कौन सा दिन होता. ऐसे में आज के दिन ही दोनों ने मिलने का फैसला किया. 

यह भी पढ़ें- Valentine Day पर हुआ कुछ ऐसा, पुलिस के सामने पति ने पत्नी को मारी गोली, जानिए मामला

 

बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने बिगाड़ा खेल 
वर्तमान में गुड़गांव में रहने वाला इमरान प्रेमिका से मिलने के लिए कासगंज के निकल पड़ा. मोबाइल के जरिए मिलने के लिए जगह डिसाइड की गई. दोनों ने कासगंज के नदरई गेट स्थित प्रभु पार्क में मिलने का प्लान बनाया. जिसके बाद दोनों प्रभु पार्क में पहुंचे. इसी बीच मामले की जानकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को हो गई. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे दी. 

इधर गिफ्ट दिया उधर पुलिस आ धमकी
प्रभु पार्क में दोनों प्रेमी एक-दूसरे से पहली बार मिले. इमरान ने अपनी प्रेमिका को वेलेंटाइन डे पर अभी गिफ्ट दिया ही था कि मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. हालांकि, पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दे दी है. वहीं, कासगंज सदर कोतवाली इंचार्ज वीरेंद्र प्रताप गिरि ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के परिजनों से तहरीर ली जा रही है. मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- एंटी वैलेंटाइन वीक 15 फरवरी से होगा शुरू, स्लैप डे से लेकर ब्रेकअप डे तक देखें List

Chetan Sharma Sting operation: Zee News पर भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर सनसनीखेज खुलासा, कोहली से बुमराह तक चेतन शर्मा ने खोले राज!

Trending news