कुश्ती महासंघ के निलंबन से भड़के बृजभूषण शरण सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात
Advertisement

कुश्ती महासंघ के निलंबन से भड़के बृजभूषण शरण सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात

WFI President Suspended: WFI की नई बॉडी निलंबन के ठीक बाद कुश्‍ती संघ के पूर्व अध्‍यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दिया है. 

Brij Bhushan Sharan Singh

WFI President Suspended: भारतीय कुश्‍ती संघ की नई बॉडी को निलंबित कर दिया गया है. निलंबन के ठीक बाद कुश्‍ती संघ के पूर्व अध्‍यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दिया है. 

संजय सिंह को लेकर बड़ा बयान 
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि संजय सिंह हमारे रिश्‍तेदार नहीं हैं. वह भूमिहार हैं, मैं क्षत्रिय हूं. उन्‍होंने कहा कि मैं कुश्ती संघ से नाता तोड़ चुका हूं, मैंने तो विदाई ले ली है. अब मेरा उससे कोई लेना देना नहीं है. मुझे लोकसभा चुनाव देखना है. 

पहलवानों का साल न खराब हो 
भाजपा सांसद ने कहा कि साल खत्‍म होने वाला है. पहलवानों का साल न खराब हो इसके लिए आनन-फानन में अंडर-15 और अंडर-20 प्रतियोगिता का आयोजन करने का फैसला किया गया. इस फैसले के पीछे सभी फेडरेशन ने एकमत होकर समर्थन किया था. 

इसलिए नंदनी नगर में प्रतियोगिता आयोजन का लिया फैसला 
भाजपा सांसद ने कहा कि नंदनी नगर में हमारा सारा इंफ्रास्ट्रक्चर है. सभी फेडरेशन ने इस पर अपनी सहमति दी. अभी भी मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि वह इस टूर्नामेंट को अपनी देखरेख में करा लें, मैंने 12 साल में कैसा काम किया उसका मूल्यांकन मेरा काम करेगा. 

एकेडमी बंद नहीं करेंगे 
भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं काम करता रहूंगा, हम एकेडमी चलाते रहेंगे. एकेडमी में 100-150 बच्चे हैं और मैंने खुद कुश्ती खेली है, कुश्ती के बल पर ही मैं आज यहां पर पहुंचा हूं. हम अपनी एकेडमी बंद नहीं करेंगे. 

साक्षी मलिक ने किया पलटवार 
वहीं, केंद्रीय खेल मंत्रालय द्वारा भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) की नवनिर्वाचित संस्था को निलंबित करने पर पहलवान साक्षी मलिक का भी बयान सामने आया है. साक्षी मलिक ने कहा कि हमारी लड़ाई सरकार से नहीं है, हमारी लड़ाई सिर्फ एक आदमी से थी, हमारी लड़ाई महिलाओं के लिए है.

Trending news