Lakhimpur news:शादी में गया बैंडमास्टर बना बाघ का निवाला, जंगल में मिली क्षतविक्षत लाश
Advertisement

Lakhimpur news:शादी में गया बैंडमास्टर बना बाघ का निवाला, जंगल में मिली क्षतविक्षत लाश


Lakhimpur news: लखीमपुर में बारात में युवक गया था. आचनक युवक गायब हो गया. खोजबीन के बाद युवक का शव जंगल में मिला. दरअसल इस जंगल में एक बड़ा बाघ का आतंक है.

 

Lakhimpur

Lakhimpur news: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में बारात में बैंड बजाने गए युवक को बाघ ने आधा नोच खा गया है. बैंडमास्टर का अधखाया शव गोला रेंज की पश्चिमी बीट से मिला है. मृतक की पहचान नंदकिशोर नीमगांव के रूप में हुई है. नंदकिशोर की मौत से परिवार में मातम छा गया है.

जंगल में नंदकिशोर का शव मिला

दरअसल नंदकिशोर मालीपुर गांव का रहने वाला है. वह बैंड बजाने का काम करता था. 26 फरवरी को नंदकिशोर सीताराम के साथ कुकरा इलाके में बारात गया था. बरात में गया हुआ नंदकिशोर अचानक गायब हो गया था. इसके बाद नंदकिशोर की खोजबीन शुरू हुई. मगर कुछ पता नहीं चला कि नंदकिशोर अचानक कहां गायब हो गया. आशंका के आधार पर  जंगल की तरफ ध्यान गया कि जानवर ने निवाला न बना लिया हो. आखिरकार नंदकिशोर का शव जंगल में ही मिला. बुधवार को कुकरा गोला रोड पर जंगल के अंदर वन विभाग ने  शव को बरामद किया.

बाघ ने बुरी तरह से नंदकिशोर पर हमला किया. किशोर के पैर से कमर तक हिस्सा खा गया. नंदकिशोक की केवल हड्डियां ही बची थी. वन विभाग ने इस घटना की खबर गोला कोतवाली को दी. नंदकिशोर के शव की पहचान पुलिस ने की इसके बाद शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया.

वन विभाग के मुताबिक जंगल में बड़ा टाइगर है
दक्षिणी खीरी के वन विभाग के मुताबिक जंगल में नंदकिशोर का शव मिला है. गोला रेंज के पास शव को बरामद किया गया है. आगे बताया कि इस जंगल में एक बड़ा टाइगर रहता है इस की जांच फिलहाल की जा रही है. परिवार के प्रति पूरी संवेदना है. सरकार से  मुआवजे के रूप में सहायता राशि परिवार को दिलवाई जाएगी. आपको बता दें कि नंदकिशोर ने हाल ही में अपनी बेटी की शादी तय की थी. किशोर की मौत से पूरा परिवार सून्य हो दया है.

यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: पिटबुल ने मासूम बच्ची को बुरी तरह नोंच डाला, शरीर में गहरे घाव, तीन घंटे चला ऑपरेशन

Trending news