Ghaziabad News: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की चाकू घोप कर हत्या, कोलकाता से गाजियाबाद खींच लाई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2234488

Ghaziabad News: टाटा स्टील के बिजनेस हेड की चाकू घोप कर हत्या, कोलकाता से गाजियाबाद खींच लाई मौत

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर टाटा स्टील के एक सीनियर अधिकारी की चाकू मार कर हत्या कर दी गई है. जानिए पूरा मामला

 

Ghaziabad News

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पर टाटा स्टील के एक सीनियर अधिकारी की चाकू मार कर हत्या कर दी गई है. हत्या की वारदात से चारो तरफ अफरा-तफरी फैल गई है. मृतक की पहचान में विनय त्यागी के रूप में हुई है. विनय त्यागी टाटा स्टील में अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड थे. हत्या की इस घटना को शुक्रवार के दिन शालीमार गार्डन स्तिथ खेतान पब्लिक स्कूल के पास दिया गया. 

बता दें कि विनय त्यागी की पोस्टिंग दिल्ली में थी. उनका परिवार साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में रहता है. विनय त्यागी का एक महीने पहले ही कोलकाता से दिल्ली ट्रांसफर हुआ था. खेतान पब्लिक स्कूल के पास रात करीब 3:00 बजे गली में विनय त्यागी घायल अवस्था में मिले थे. उन्हें आनन-फानन में नरेंद्र मोहन अस्पताल में परिवार के लोगों ने भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी है.

विनय त्यागी ऑफिस आने जाने के लिए मेट्रो का उपयोग करते थे. उन्होंने शुक्रवार की रात करीब 11 बजे अपना लोकेशन शेयर किया. वह आम तौर पर 10 बजे तक घर लौट आते थे. शुक्रवार की रात देर हुई तो परिवार के लोगों की चिंता बढ़ने लगी. उन्होंने विनय त्यागी की तलाश शुरू कर दी. इसी दौरान शालीमार गार्डन स्थित खेतान पब्लिक स्कूल के पास गली में वह घायल अवस्था में मिले.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है. वहीं, नरेंद्र मोहन अस्पताल में इलाज के दौरान विनय त्यागी की मौत हो गई. परिजनों में शोक का माहौल है. पुलिस ने सीसीटीवी और मैन्युअल सर्विलांस के जरिए घटना की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगलों की आग से चारधाम यात्रा पर संकट, केदारनाथ-बद्रीनाथ के वन क्षेत्र में भी धधक रहे जंगल

Trending news