पड़ोसी ने रिटायर्ड ANM के बैंक खाते से उड़ाए 18 लाख रुपये, घर में कनस्तर में छिपाकर रखे थे पैसे, ऐसे खुली पोल
Advertisement

पड़ोसी ने रिटायर्ड ANM के बैंक खाते से उड़ाए 18 लाख रुपये, घर में कनस्तर में छिपाकर रखे थे पैसे, ऐसे खुली पोल

Sambhal Fraud News: संभल में एक पड़ोसी ने एक रिटायर्ड एएनएम के खाते से 18 लाख रुपये उड़ा दिए. इसके बाद कुछ पैसे उसने अपनी मां के खाते में डाल दिए. वहीं, बचे हुए पैसे घर में रखे एक कनस्तर में छिपा दिए. पढ़ें पूरी खबर..

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में पड़ोसी युवक ने रिटायर्ड एएनएम महिला का मोबाइल फोन और एटीएम चोरी कर बैंक खाते से 18 लाख रुपये कैश उड़ा लिए. रिटायर्ड महिला की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी युवक को जेल भेजने की कानूनी कार्रवाई कर रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला संभल जिले में बहजोई थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली रिटायर्ड महिला एएनएम राजकुमारी ने बहजोई थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके मुताबिक, उनका मोबाइल फोन और उसके कवर में रखा एटीएम चोरी कर बैंक खाते से 18 लाख रुपये निकाल लिए गए. पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया. इसके बाद मामले की तफ्तीश शुरू की. इस दौरान कैलादेवी थाना क्षेत्र के लतीफपुर पस्तौरा गांव के रहने वाले युवक अमन का नाम सामने आया. जो वर्तमान में पीड़ित महिला के पड़ोस में रह रहा था. 

यह भी पढ़ें- आजम खान ने महिलाओं का किया अपमान!केस दर्ज,बच्चे के जन्म को लेकर दिया था विवादित बयान

कनस्तर में छिपाकर रखे थे 10 लाख रुपये 
अमन का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की. जिस पर उसने राजकुमारी का मोबाइल फोन और एटीएम चोरी कर बैंक खाते से पैसे उड़ाने का जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक की निशानदेही पर आरोपी के घर में कनस्तर में छिपाकर रखे गए 10 लाख रुपये भी बरामद कर लिए. आरोपी ने पुलिस को बताया कि बाकी 8 लाख रुपये उसने अपनी मां के खाते में ट्रांसफर कर दिए हैं. पुलिस ने आरोपी की मां के खाते के लेन-देन पर रोक लगवा दी है. 

यह भी पढ़ें- इरफान सोलंकी ने कानपुर पुलिस कमिश्नर ऑफिस में किया सरेंडर

ऐसे किया खेल 
सीओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी अमन ने महिला का मोबाइल फोन और एटीएम चोरी करने के बाद एटीएम का पिन बदल दिया था. महिला के मोबाइल फोन का सिम अपने मोबाइल फोन में डाला. इसके बाद फोन पे का अकाउंट बना कर 10 लाख रुपये कैश महिला के खाते से निकाल लिया था. बाकी 8 लाख रुपए अपनी मां के खाते में ट्रांसफर कर दिए थे. पुलिस ने आरोपी से एटीएम, मोबाइल फोन और इस्तेमाल किया गया सिम भी बरामद कर लिया है, आरोपी को जेल भेजने के लिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

Vastu For Bathroom : बाथरूम में इस चीज की अनदेखी न करें, बना सकती है आपको कंगाल

Trending news