Rahu Gochar 2023: अक्टूबर में मीन राशि में डेरा डालेंगे राहु, इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1783667

Rahu Gochar 2023: अक्टूबर में मीन राशि में डेरा डालेंगे राहु, इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत!

Rahu transit 2023:  ग्रहों के गोचर को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. 30 अक्टूबर को ऐसा ही परिवर्तन होने जा रहा है जब राहु राशि बदलने जा रहे हैं. राहु मीन राशि में गोचर करेंगे. जानिए जानिए इसका मीन राशि पर कैसा प्रभाव पड़ेगा. 

Rahu Gochar 2023: अक्टूबर में मीन राशि में डेरा डालेंगे राहु, इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत!

Rahu transit 2023: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ग्रहों के गोचर को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. 30 अक्टूबर को ऐसा ही परिवर्तन होने जा रहा है जब राहु राशि बदलने जा रहे हैं. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राहु को अशुभ ग्रहों में गिना जाता है, यह हमेशा उल्टी चाल में राशि परिवर्तन करते हैं. राहु मीन राशि में गोचर करेंगे. जानिए जानिए इसका मीन राशि पर कैसा प्रभाव पड़ेगा. 

मेष राशि
मीन राशि में गोचर करना मेष राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण होगा. आर्थिक दिक्कतों का समाधान मिल सकता है. साथ ही तरक्की की राहें खुलेंगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों को कार्यों के सकारात्मक परिणाम मिलने की उम्मीद है. यश में बढोतरी होगी, किसी यात्रा पर जा सकते हैं. इसके अलावा बिजनेस में लाभ हो सकता है. करियर में सफलता मिलेगी. 

कर्क राशि
इस राशि के जातकों के लिए राहु का गोचर अनुकूल साबित हो सकता है. प्रयासों के बेहतर परिणाम मिलेंगे. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. वित्तीय और पेशेवर स्थिति बेहतर होगी. 

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए भी राहु का मीन राशि में गोचर अनुकूल साबित हो सकता है. रोजगार तलाश रहे हैं तो इसकी संभावना बढ़ सकती है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. नया घर या वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. 

मीन राशि
राहु का मीन राशि में गोचर करना शुभ फल दे सकता है. इस राशि के जातकों की वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है. धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. अटका हुआ पैसा मिल सकता है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

Trending news