7 दिन बाद ग्रहों के राजा सूर्य करेंगे वृश्चिक राशि में प्रवेश, आपके जीवन में होगा ये बड़ा बदलाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1957155

7 दिन बाद ग्रहों के राजा सूर्य करेंगे वृश्चिक राशि में प्रवेश, आपके जीवन में होगा ये बड़ा बदलाव

सूर्य देव को ग्रहों का राजा यूं ही नहीं कहा जाता है. ज्योतिष के मुताबिक यह हमारी बंद किस्मत खोल सकते हैं. बशर्ते जातकों का आचरण वैसा हो. आइए जानते हैं सूर्य गोचर में किनकी किस्मत खुलने वाली है.

7 दिन बाद ग्रहों के राजा सूर्य करेंगे वृश्चिक राशि में प्रवेश, आपके जीवन में होगा ये बड़ा बदलाव

Surya Gochar : कई राशि के जातकों के लिए सूर्य देव का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. सूर्य देव आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं. यदि सूर्य देव के आशीर्वाद से आप प्रापर्टी और वाहन खरीदते हैं तो भौतिक सुखों की आपको प्राप्ति होगी. वहीं आपको करियर में अपनी योजनाओं को पूरा करने में सफल रहेंगे. इस दौरान आपको नई जॉब भी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में भी आपको बड़ी कामयाबी मिलेगी, क्योंकि सूर्य देव के नजरिए से आपके कर्म भाव पर पड़ रही है. वहीं इस समय आपको मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है.

मकर राशि (Makar Zodiac)
सूर्य का राशि परिवर्तन लाभप्रद रह सकता है. क्योंकि सूर्य देव आपकी गोचर कुंडली के लग्न भाव पर भ्रमण करेंगे. साथ ही वह आपकी राशि के स्वामी

शुक्र ग्रह करने जा रहे अपनी स्वराशि तुला में प्रवेश, 2024 शुरू होने से पहले इन राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा अपार धन

मकर राशि
सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन आप लोगों के लिए अनुकूल सिद्ध हो सकता है, क्योंकि सूर्य देव आपकी राशि से आय और लाभ भाव पर भ्रमण करेंगे. इसलिए इस समय आपकी आय में जबरदस्त इजाफा हो सकता है. साथ ही आय के नए- नए माध्यम बन सकते हैं. वहीं आप इस दौरान पैसा कमाने और धन संचित करने में सफल रहेंगे. इस अवधि में आपकी सेविंग्स भी काफी अच्छी रहेंगी. साथ ही आप लोगों को इस समय निवेश से लाभ होगा. वहीं सूर्य देव आपकी राशि से अष्टम भाव के स्वामी हैं. ऐसे में यदि आप रिसर्च के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, तो आपको यह समय शानदार रहेगा. वहीं आपकी सेहत भी अच्छी रहेगा और परिवार के साथ आपके रिश्तों में अनुकूलता आएगी.

सिंह राशि 

आप लोगों को सूर्य देव का गोचर कामयाबी की नई राह खोलेगा, क्योंकि सूर्य देव आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं. इसलिए सूर्य देव के आशीर्वाद से आप प्रापर्टी और वाहन खरीद सकते हैं. साथ ही भौतिक सुखों की आपको प्राप्ति होगी. वहीं आपको करियर में अपनी इच्छाओं को पूरा करने में सफल रहेंगे. इस दौरान आपको नई जॉब भी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में भी आपको उच्च स्तर का लाभ प्राप्त होगा, क्योंकि सूर्य देव की दृष्टि आपके कर्म भाव पर पड़ रही है. समाज सेवा में सक्रिय रहने की वजह से आपके मान- सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मकर राशि
सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन आप लोगों के लिए अनुकूल सिद्ध हो सकता है, क्योंकि सूर्य देव आपकी राशि से आय और लाभ भाव पर भ्रमण करेंगे. इसलिए इस समय आपकी इनकम में जबरदस्त वृद्धि हो सकती है. साथ ही आय के नए- नए माध्यम बन सकते हैं. वहीं आप इस दौरान पैसा कमाने के साथ आप शेयर बाजार में निवेश करेंगे. इस अवधि में आपकी सेविंग्स भी काफी अच्छी रहेंगी. साथ ही आप लोगों को इस समय निवेश से फायदा होगा. वहीं सूर्य देव आपकी राशि से अष्टम भाव के स्वामी हैं. इसलिए यदि आप रिसर्च के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, तो आपको सही समय आ गया है. वहीं आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और परिवार के साथ आपके रिश्तों में अनुकूलता आएगी.

Watch : होमस्टे में महिलाकर्मचारी से गैंगरेप मामले में चार गिरफ्तार, यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया वीडियो

Trending news