Swapna Shastra: सपने में दिखे काली बिल्ली तो हो जाएं सावधान, मिल रहे हैं भयंकर संकेत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1984821

Swapna Shastra: सपने में दिखे काली बिल्ली तो हो जाएं सावधान, मिल रहे हैं भयंकर संकेत

According To Swapna Shastra: स्वप्नशास्त्र के अनुसार सपनों का, वास्तविकता से बहुत गहरा सम्बन्ध है. सपने बेवजह कभी नहीं होते. कभी मन में दबी कोई भावना या इच्छा सपने के रूप में प्रकट होती है और कभी सपने हमें आने वाले दिनों के कोई शुभ अशुभ संकेत देते हैं. 

 

According To Swapna Shastra

Swapna Shastra: सपने हमें सूचना देने आते हैं कि आगे क्या घटित होने वाला है. कई बार सपने अतीत से जुड़े हुए भी होते हैं. लेकिन ज्यादातर सपने संकेत देते हैं कि अब सावधान रहना है या किसी खुशखबरी का इंतज़ार करना है. ऐसे ही कुछ सपने होते हैं बिल्लियों से सम्बंधित. बिल्ली चीते की प्रजाति का मासाहारी जानवर है जिसे हम पालतू भी बना लेते हैं. स्वप्नशास्त्र में बिल्लियो के अलग अलग रूप की व्याख्या की गई है.  सफ़ेद बिल्ली देखना कैसा होता है या काली बिल्ली देखना क्या वाकई अशुभ है.

नवग्रह में राहू की सवारी बिल्ली है. अगर किसी को सपने में बार-बार काली बिल्ली दिखाई देती है तो इसका अर्थ है कि कुंडली में राहु दोष है. यदि सपने में कोई काली बिल्ली आप पर हमला करके आपको अपने दांतों से काट लेती है तो ये सपना आपके लिए बहुत ही ज्यादा घातक साबित हो सकता है यह सपना इस बात का संकेत देता है कि आने वाले दिनों में आपके साथ कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है. कोई ऐसा इंसान आपको धोखा दे सकता है जिससे आपने अपना कोई राज छुपाए रखने को कहा हो. 

ये खबर जरूर पढ़ें- Viral Video: एक मुस्लिम कपल जो सोलों से निभा रहा है श्री कृष्ण के माता- पिता का रोल, देखें मन प्रसन्न करने वाला वीडियो

अगर सपने में काली बिल्ली आपको काटने की कोशिश करती है और आप बच निकलते हैं तो इसका मतलब है कि कोई परिजन या मित्र आपके साथ कोई साजिश रचना चाहेगा लेकिन उसको कामयाबी नहीं मिलेगी आप कसी तरह उसके जाल से  बच निकलेंगे. लेकिन अगर आप सपने में बिल्ली के काटने से घायल हो जाते हैं और आपकी मौत हो जाती है तो आपको सचेत हो जाना चाहिए. यह एक संकेत है कि आने वाले दिनों में आपको कोई गंभीर बीमारी हो सकती है. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि सपने में दिखाई देने वाली बिल्ली का रंग कैसा था. काला या सफेद दोनों बिल्लियां घातक होती हैं. 

अगर सपने में आपको बिल्ली रास्ता काटते हुए दिखाई दे तो इसका मतलब है आगे आने वाले समय में आपके कार्य में बाधाएं पैदा होंगी. अगर आप किसी यात्रा पर निकल रहे हैं तो हो सके तो फ़िलहाल रुक जाएं. ये सपना एक संकेत है कि वहां खतरा हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Watch: अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को घेरा, किसानों के हक में सरकार से पूछा ये सवाल

Trending news