Horoscope Today: मिथुन, तुला, धनु राशि के जातक हो जाएं सावधान, नौकरी में परिवर्तन के हैं योग, जानें आज का राशिफल
Advertisement

Horoscope Today: मिथुन, तुला, धनु राशि के जातक हो जाएं सावधान, नौकरी में परिवर्तन के हैं योग, जानें आज का राशिफल

राशिफल के अनुसार, आज यानी 4 नवंबर का दिन सभी 12 राशियों के लिए अहम साबित होने वाला है.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Horoscope 4 November 2023: राशिफल के अनुसार, आज यानी 4 नवंबर का दिन सभी 12 राशियों के लिए अहम साबित होने वाला है. कुछ राशियों के लिए यह दिन बड़ें परिणाम लेकर आने वाला है तो कुछ के लिए चुनौतियां लेकर आया है. 

 मेष दैनिक राशिफल (Aries Today Horoscope)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा.नए प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए समय अच्छा है. स्वास्थ्य का ख्याल रखना होगा. मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं. माता के आशीर्वाद के बीना घर से बाहर न निकलें. कोई नया वाहन या जमीन खरीदने के योग बन रहे हैं. घर में मांगलिक कार्य भी हो सकते हैं. 

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Today Horoscope)- स्वास्थ्य के कारण आज का दिन कुछ परेशानी में बीत सकता है. किसी दूर की यात्रा को करने का विचार कर सकते हैं. काम अधिक होने से शारीरिक थकावट हो सकती है. मानसिक तनाव से दिक्कत होगी. कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना होगी. आर्थिक स्थिति ठीक होने के पूरे आसार हैं. 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Today Horoscope)- आज आपको थोड़ा संभल कर चलना होगा. रोजगार के नये रास्ते खुलेंगे. पत्नी से मतभेद दूर होने के पूरे आसार हैं. विरोधियों के षड्यंत्र का शिकार होने के आसार दिख रहे हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारी वर्ग से बहस करने से बचें. व्यापार-व्यवसाय में आपके सहयोगी आपकी भरपूर मदद करें. प्रॉपर्टी में बड़े निवेश कर सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Today Horoscope)- आज बड़े कार्य की योजनाओं पर काम करने का समय आ गया है. परिवार में बच्चों की सेहत का विशेष ध्यान रखना पड़ सकता है. व्यापार-व्यवसाय में कोई बड़ी डील पर काम करने का मौका मिलेगा. कोई भी बड़ा निर्णय बिना सलाह के न लें. बड़ा लोन लेने से पहले सोच लें. लीगल काम के लिए भागदौड़ करना पड़ सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Today Horoscope)- आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित होने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के पूरे आसार हैं. विरोधी परास्त होंगे और लंबे समय से परिवार के बीच चल रहा विवाद खत्म होगा. अपने स्वास्थ्य को लेकर आज आप परेशानी महसूस कर सकते हैं. व्यवसाय में कोई बड़ा बदलाव आने के आसार हैं. बहस करने से बचें. 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Today Horoscope)- आज का दिन परिवार के लिए कोई बड़ी परेशानी लेकर आया है, सतर्क रहें. कोई भी बड़ा विचार आज मन को घेर सकता है. मौसम की वजह से स्वास्थ्य में गिरावट आएगी. पैतृक संपत्ति को लेकर घर में विवाद खड़ा हो सकता है. परिवार में आप के प्रति लोगों की मनसिकता बदलेगी, आपके काम की प्रसंशा होगी. 

तुला दैनिक राशिफल (Libra Today Horoscope)- आज आप परिवार के किसी बड़े सदस्य से बहस करने पर उतारूं होंगे, संयम बरतें. सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में आपकी इज्जत बढ़ेगी. व्यवसाय में आर्थिक मदद की जरूरत पड़ेंगी काम की स्थिति मजबूत करने के लिए आपको कुछ विशेष पूजा करनी चाहिए. पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर आपकी चिंताएं बढ़ सकती है. 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Libra Today Horoscope)- आज आप बड़ी यात्रा पर जाने को तैयार होंगे. नौकरी आदि में बड़े अधिकारियों से बहस हो सकती है. आज आपका मन अशांत रह सकता है. जीवनसाथी के साथ आज का समय अच्छा बीतेगा. संतान पक्ष से अच्छी खबर मिल सकती है. यात्रा में अपने सामान के लिए सतर्क रहे. किसी बड़े धोखे में पड़ सकते हैं. 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Today Horoscope)- आज के दिन किसी षड्यंत्र का शिकार होने का संकेत देता है. खानपान में लापरवाही के कारण बीमारियों की चपेट आ सकते हैं. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. पुराना विवाद उभर सकतां हैं, ऐसे में वाणी पर संयम रखें. व्यवसाय में हानि हो सकती है. कोई नया कार्य शुरू करने के लिए समय अच्छा है. 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Today Horoscope)- आज का दिन उलझन लेकर आया है, निर्णय लेना कठिन साबित हो सकता है. परिवार में संपत्ति के संबंध में विवाद खड़ा हो सकता है. मान-सम्मान में गिरावट होने के आसार है. गाय को रोटी खिलाकर घर से निकलना शुभ होगा. वाहन आदि चलाने से आज बचें. बड़ी आर्थिक गिरावट के आसार दिख रहे हैं. 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Today Horoscope) आज आप किसी पुराने विवाद में पड़ सकते हैं. बच्चों से जुड़ी किसी बात पर मानसिक दबाव बढ़ सकता है. पत्नी और बच्चों को लेकर कही घूमने जा सकते हैं.व्यवसाय में विरोधी आपके काम को बिगड़ने की पूरी कोशिश करेंगें. बच्चों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. कुछ परेशानी महसूस होगी लेकिन आप आज सभी समस्याओं से पार पा सकते हैं. 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Today Horoscope)- आज आप विशेष व्यक्ति से मिलेंगे जिससे बड़ा लाभ अर्जित कर पाएंगे. बच्चे पत्नी से मतभेद बढ़ने पर कुछ समय शांत रहना ठीक होगा. सामाजिक राजनीतिक क्षेत्र में कदम बढ़ाने वाले लोगों के लिए समय अच्छा है, थोड़ी और कोशिश से लाभ होगा. समाज में आपका कद बढ़ेगा. व्यापार-व्यवसाय में नए काम की शुरुआत होने के आसार हैं.

Trending news