Rashifal 26 October 2023: गुरुवार को इन 3 राशियों पर बरसेगी विष्णु जी की कृपा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement

Rashifal 26 October 2023: गुरुवार को इन 3 राशियों पर बरसेगी विष्णु जी की कृपा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Rashifal 26 October 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 अक्टूबर, दिन गुरुवार है...

 

Rashifal 26 October 2023: गुरुवार को इन 3 राशियों पर बरसेगी विष्णु जी की कृपा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 26 October ​2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 अक्टूबर, दिन गुरुवार है. ये दिन विण्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन हल्का-फुल्का रहेगा. परिवार में अच्छा माहौल रहेगा. व्यापार ठीक चलेगा, जिसके चलते बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे.छात्रों के लिए दिन ठीक है. सेहत का ध्यान रखें.  नौकरी करने वाले जातकों को उनके कार्य में सराहना मिलेगी.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए दिन सही रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. आज इनको समाज में अधिक मान सम्मान मिलेगा. आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा.किसी पुराने पैतृक धन की प्राप्ति हो सकती है. आज दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर उथल-पुथल मचने की संभावना दिख रही है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए  दिन अच्छा रहेगा. परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं . सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आज व्यापार में किसी भी प्रकार का कोई नया कार्य शुरू न करें . आज किसी पर भरोसा न करें और किसी को पैसे उधार भी नहीं दें, पैसा फंस सकता है. बिजनेस ठीक रहेगा, शाम को नुकसान हो सकता था.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिएदिन ठीक रहेगा. इनको समाज में सम्मान मिलेगा.  परिवार में शांति का माहौल भी हो सकता है. आज धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. लव लाइफ ठीक चलेगी, आपका जीवन साथी आपका हर कदम पर साथ देगा.  नौकरी में थोड़ा सा सावधान रहें. किसी धर्म कर्म के काम में मन लगा सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला र रहेगा. आज व्यापार में अधिक उन्नति की प्राप्ति हो सकती है. घर में माहौल अच्छा रहेगा.  किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं.  प्रेमी जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. अटके पैसे आज वापस मिल सकते हैं.  

कन्या राशि: इन जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. परिवार के साथ अधिक समय बिताएं.आज ऑफिस में टेंशन हो सकती है. परिवार में तनाव रह सकता है.  आज व्यापार अच्छा चलेगा. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. शाम को घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन थोड़ा सा तनाव भरा रहेगा. शाम को आज आप को मानसिक तनाव भी हो सकता है.इन जातकों को आज बहुत ही सावधानी से रहना होगा.  वाला रहेगा. नौकरी में आज थोड़ा सा संभल कर रहें. शेयर मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो थोड़ा संभल कर चलें.जीवनसाथी की सेहत का विशेष ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के  लिए दिन मिला जुला रहेगा. पैसे की तंगी महसूस कर सकते हैं.  आपके जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर बहुत बड़ा विवाद हो सकता है.विवाद झगड़े का रूप भी ले सकता है जिसके कारण आपके रिश्तों में खटास आ सकती है. छात्रों के लिए पढ़ाई से संबंधित बहुत अधिक समस्याएं आ सकती हैं. घर के विवाद के कारण आज आप मानसिक समस्या से परेशान हो सकते हैं.

धनु राशि इन जातकों के लिए दिन सही रहेगा. शाम को किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं. प्रॉपर्टी से संबंधित समस्या आपकी दूर हो सकती है.नौकरी में तरक्की मिल सकती है. जिससे आपका मन में अधिक प्रसन्न रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में.  आज बिजनेस में नुकसान हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. माता-पिता की सेहत को लेकर थोड़ा सा सतर्क रहे.

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए  दिन मध्यम रहेगा. आज धार्मिक कार्यक्रमों में में लगा रहेगा. परिवार में किसी बात पर बहस हो सकती है.दोपहर के बाद के समय में आपका मन अचानक से किसी खुशखबरी से बड़ा ही प्रफुलित होगा. शाम को किसी खास से मुलाकात होगी. 

कुंभ राशि: इन जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. आज के दिन किसी के साथ झगड़ा नहीं करें. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. आज आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. सेहत का भी ध्यान रखें. आज आपके परिवार का पूरा साथ मिलेगा. छात्रों के लिए दिन परेशानी भरा रह सकता है.

मीन राशि: मीन राशि के लिए आज का दिन नरम रहेगा.  आज खर्च आपके लिए समस्या बन सकते हैं. नया काम करने की सोच रहे हैं तो अभी रूक जाएं. आज व्यापार में थोड़ा सा संभल कर चले. ऑफिस में दिन मध्यम गुजरेगा.  आप अपनी वाणी पर संयम रखें, किसी से बहस हो सकती है. 

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

 

Trending news