Bus Accident In Nainital: नैनीताल में बड़ा हादसा, सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 7 लोगों की मौत
Advertisement

Bus Accident In Nainital: नैनीताल में बड़ा हादसा, सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 7 लोगों की मौत

Bus Accident In Nainital: उत्तराखंड के नैनीताल में रविवार रात को एक बड़ा हादसा हो गया...हरियाणा से आई बस खाई में जा गिरी... इस हादसे में कई यात्रियों को अपनी जान गंवानी पड़ी...

Bus Accident In Nainital: नैनीताल में बड़ा हादसा, सवारियों से भरी बस खाई में गिरी, 7 लोगों की मौत

Bus Accident In Nainital: उत्तराखंड के नैनीताल में रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया. सवारियों से भरी यात्री बस में गिर गई. यह हादसा नैनीताल के कालाढूंगी रोड पर नालनी के पास हुआ है. जानकारी के मुताबिक बस में 32 लोग सवार थे जो कि हिसार से नैनीताल घूमने आए थे. हादसे में अब तक 7 यात्रियों की मौत हो चुकी है. बस के खाई में गिरते ही घटनास्थल पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. लोकल पुलिस और जिला प्रशासन की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी रही. अभी भी कुछ लोगों को लापता बताया जा रहा है.

इस हादसे में घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लापता यात्रियों की खोज के लिए एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर बचाव अभियान चला रही है. अस्पताल में भर्ती कई घायल यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है.  इस हादसे में कुल 07 लोगों (05 महिलाएं, 01 पुरुष व 01 बच्चा) की मृत्यु हो गयी.  

नैनीताल बस हादसे मामले पर रात को SP ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त बस में 30 से 32 लोगों के सवार होने की सूचना है. 25 लोगों को  Resque किया गया है देर रात 5 की मौत हो गई.  Resque ऑपरेशन अभी भी जारी है.  हरियाणा हिसार के शिक्षक नैनीताल घूमने आए थे.  SDRF, लोकल पुलिस और जिला प्रशासन की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी है.

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल हादसे पर ट्वीट कर शोक जताया- उन्होंने लिखा-नैनीताल में कालाढूंगी रोड पर बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण समाचार प्राप्त हुआ। स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीम द्वारा राहत एवं बचाव कार्य जारी है, घायलों को नजदीकी चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। बाबा केदार से सभी यात्रियों के सकुशल होने की…

नैनीताल घूमने आए थे स्कूल के बच्चे
मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा नैनीताल के कालाढूंगी रोड पर हुआ है. बताया जा रहा है कि हरियाणा के हिसार से घूमने के लिए एक स्कूली बच्चे और स्टाफ के लोग नैनीताल घूमने के लिए आए थे.  रविवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक बस खाई में जा गिरी है

 पिथैरागढ़ में रविवार को बड़ा हादसा
उत्‍तराखंड के पिथैरागढ़ में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. मानसरोवर मार्ग धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग में थक्ती झरने के पास पहाड़ी से चट्टान और मलबा गिरने से एक बोलेरो चपेट में आ गई. हादसे में बोलेरो सवार करीब 9 लोग दब गए. इसमें 7 लोगों के मरने की खबर की बात सामने आई. 

अगस्त में गंगनानी के पास दर्दनाक हादसा हुआ. इससे पहले अगस्त में उत्तराखंड में गंगोत्री धाम से लौट रही गुजरात के यात्रियों की बस गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग के गंगनानी के पास खाई में गिर गई थी. इस बस में 32 यात्री सवार थे. इस बस दुर्घटना में 7 यात्रियों की जान चली गई थी.

Bihar Police: सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, पुलिस ने शव उठाकर नहर में फेंका, Video हो रहा Viral

 

Trending news