Bigg Boss 17: मुनव्वर की एक्स ने घर में एंट्री लेते ही मचा दिया बवाल, खोल दिए ये राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2015013

Bigg Boss 17: मुनव्वर की एक्स ने घर में एंट्री लेते ही मचा दिया बवाल, खोल दिए ये राज

Bigg Boss 17: टेलीविजन का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा ही दर्शकों का फेवरेट रहता है. ऐसे में बिग बॉस का सीजन 17 भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस कंट्रोवर्सियल शो पर मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने एंट्री मारी है. 
 

Munavvar ex-girlfriend Ayesha Khan

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में इस वक्त काफी बवाल मचा हुआ है. बिग बॉस ने भी दिमाग लगाते हुए और शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कंटेस्टेंट के एक्स को बुलाना शुरू कर दिया है. बीते दिनों जहां शो पर ईशा मालविया के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने एंट्री कर पूरे खेल को ही पलटकर रख दिया था. तो अब वहीं, बिग बॉस के घर में शो के मास्टरमाइंड मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ले ली है.  

मुनव्वर के राज पर उठेगा पर्दा 
आयशा खान के आने के बाद अब मुनव्वर का पूरा खेल ही पलट जाएगा. बताया जा रहा है, आयशा मुनव्वर के एक-एक राज पर से पर्दा उठाने आई हैं, जैसा की उन्होंने पिछले प्रोमो में कहा था.  इसी बीच अब बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें आयशा के सामने मुनव्वर पूरी तरह से घुटने टेकते दिख रहे हैं. 

Bigg Boss 17 का नया प्रोमो आया सामने
बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आ चुका है. इस प्रोमो में आयशा खान और मुनव्वर फारुकी पुरानी बातों पर डिस्कस करते दिख रहे हैं.  इस दौरान उनके साथ मन्नारा चोपड़ा भी नजर आ रही हैं, जो दोनों की बातों को सुनकर काफी मजे ले रही हैं. आयशा मुनव्वर से बात करते वक्त काफी गुस्से में दिख रही हैं, मानों वह काफी दिनों से बहुत कुछ अपने अंदर दबा कर बैठी थीं. 

Trending news