मुरादाबाद में ट्रक चालक RSS नेता को बोनट पर 4 किमी तक लटकाकर घुमाता रहा, पुलिस ने बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2469090

मुरादाबाद में ट्रक चालक RSS नेता को बोनट पर 4 किमी तक लटकाकर घुमाता रहा, पुलिस ने बचाई जान

Moradabad Video: मुरादाबाद में ट्रक चालक का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आरएसएस के बड़े नेता को बोनट पर लटकाकर 4 किलोमीटर तक ट्रक भगाते हुए ले गया. नेता ने बोनट से चिपके रहकर अपनी जान बचाई. 

 

 

Moradabad News

Moradabad News/आकाश शर्मा: मुरादाबाद में शुक्रवार को ट्रक ने आरएसएस नेता की कार में टक्कर मार दी. इस पर संघ नेता ने ट्रक पर चढ़कर उसे पकड़ने की कोशिश की तो ट्रक चालक आरएसएस नेता को 4 किलोमीटर तक बोनट पर ही लटका कर ले गया. तेज रफ़्तार ट्रक के बोनट पर लटके आरएसएस नेता की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. फिर पुलिस के सामने भी दोनों की जमकर कहासुनी हुई और नौबत हाथापाई तक आ गई.

मुरादाबाद में एक ट्रक ड्राइवर ने पहले तो एक आरएसएस नेता की गाड़ी मे टक्कर मार दी और फिर जब नेता ने उसको पकड़ने के लिए ट्रक पर चढ़कर ट्रक रोकने की कोशिश की तो ट्रक ड्राइवर आरएसएस नेता को ट्रक के आगे बोनट पर ही लटका कर ले गया जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले मे पीड़ित के अनुसार लगभग 4 किलोमीटर तक ट्रक ड्राइवर उसको ऐसे ही लटका कर ले गया और रास्ते मे खड़ी डायल 112 की पुलिस की गाड़ी देख जब आरएसएस नेता ने हल्ला काटा तो पुलिसकर्मियों ने गाड़ी ट्रक के पीछे लगाई और आगे जाकर बमुश्किल ट्रक रोक उसको उतारा.

इसके बाद मौके पर काफी देर तक पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों मे गर्मगर्मी होती रही और फिर पुलिस ट्रक और उसके ड्राइवर को थाने ले आए. पूरा मामला गुरुवार रात का बताया जा रहा है.

पीड़ित आरएसएस के पूर्व नगर कार्यवाह जयवर्धन सिंह का कहना है कि रात में वो अपनी गाड़ी लेकर किसी काम से निकले थे तो गांव में जहां हाईवे पर चढ़ते हैं वहां बड़ी कंटेनर गाड़ी ने हमें रौंदने का प्रयास किया. हमें कारण तो समझ मे नहीं आया लेकिन जब हमने गाड़ी से उतर उसको रोकने का प्रयास किया और जैसे ही उसकी खिड़की पर हाथ मारा रोकने को तो उसने एकदम गाड़ी स्पीड में कर दी और मेरा हाथ पकड़ लिया. लेकिन जब बचने बचाने को हाथ पैर इधर उधर मारे तो पैर उसके बोनट पर पहुंच गए. इसके बाद में वो बोनट कर खड़ा होकर उससे कहने लगा कि गाड़ी रोको, लेकिन गाड़ी रोकने की बजाय वो हाईवे से होते हुए डिंगरपुर से आगे ले गया. रतनपुर में 112 नंबर की पुलिस गाड़ी खड़ी थी तो लटके हुए देखकर उसने शोर मचाया तो पुलिसवालों ने आगे आकर गाड़ी रोकी. 

पीड़ित आरएसएस नेता का कहना है कि उन्होंने आगे आकर ट्रक के आगे गाड़ी लगाई जबकि ये उनको भी साइड नहीं दे रहा था तो उन्होंने कच्चे मे ले जाकर उसको रोका. पीड़ित के मुताबिक घटना रात 10 बजे की है, तब भी थाने आने पर मामले को टालने का प्रयास किया गया. तहरीर के आधार पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने की शिकायत दी गई है. 

पीड़ित के मुताबिक, ट्रक और उसका ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त में है और वो डिंगरपुर के आसपास के ही है. यह हत्या के प्रयास का मामला है. पीड़ित ने आरोपी ड्राइवर का नाम शफीक बताया.उसने प्रशासन से निवेदन किया है कि उसे न्याय मिले.

वहीं एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि थाना पाकबड़ा पर सूचना मिली थी. इसमें बताया गया थी कि एक ट्रक और कार में टक्कर हो गई थी और आपस मे कुछ वाद विवाद हुआ है, इसके संबंध में अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है और तहरीर प्राप्त होते ही इसमें जो आवश्यक कार्यवाही है वो की जाएगी, एसपी का कहना है कि देखने से ऐसा लग रहा है कि ट्रक चालक ने कार चालक से अभद्रता की है. इसमें हमने सभी बातों का पता लगाना शुरू कर दिया है और साक्ष्य के आधार पर इसमें कार्यवाही की जाएगी.

 

Trending news