Gorakhpur News: शादी के पाचवें दिन प्रेमी के साथ दुल्हन फरार, पुलिस की पड़ताल में सामने आया चौकाने वाला सच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2230697

Gorakhpur News: शादी के पाचवें दिन प्रेमी के साथ दुल्हन फरार, पुलिस की पड़ताल में सामने आया चौकाने वाला सच

Gorakhpur News: गोरखपुर में  एक लड़की अपनी शादी के पांच दिन बाद अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. इसकी जानकारी जब उसके ससुराल पक्ष और दूल्हे को पता चली तो वह दंग रह गए. 

Gorakhpur News

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की अपनी शादी के पांच दिन बाद अपने प्रेमी के साथ भाग गई है. इसकी जानकारी जब उसके ससुराल पक्ष और दूल्हे को पता चली तो वह दंग रह गए. पता चला है कि दुल्हन की अभी तक विदाई भी नहीं हुई थी. इस बात की जानकारी लड़की के घरवालों ने पुलिस को दी है. लड़की के घर वालों ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि यह मामला सहजनवा थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक यहां की रहने वाली एक लड़की की शादी सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ तय हुई थी. तय मुहुर्त में 21 अप्रैल को दोनों की शादी भी हुई. लेकिन लड़की के पिता ने बताया ने उनके यहां शादी के 10 दिनों बाद लड़की की विदाई की जाती है. शादी के बाद लड़की के घर में कार्यक्रम चल रहे थे लेकिन तभी आचनक लड़की अपने कमरे से गायब हो गई. काफी खोजबीन के बाद जब पता नहीं चला तो परिजन थाने पहुंचे और गांव के ही एक युवक पर भगाने का आरोप गया.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव के ही विनय यादव नाम का युवक बेटी को काफी समय से परेशान करता था. जब उसे पता चला कि लड़की की शादी कहीं और तय हो गई है तो वह इससे नाराज हो गया और धमकी दी थी. उसी ने युवती  को अपने साथ भगाया है. इस मामले में सीओ गीडा अनुराग सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर युवक वियन यादव के खिलाफ पुलिस ने आरोपी युवक विनय यादव के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने युवक-युवती को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़े- Kaushambi News: कलियुगी बेटे ने गला दबाकर की मां की हत्या, तंत्र-मंत्र की यह वजह आई सामने 

Trending news