Baghpat News: बागपत में सूटकेस में जली लाश का राज खुला, भाईदूज से पहले भाई ने किया था बहन का कत्ल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1952381

Baghpat News: बागपत में सूटकेस में जली लाश का राज खुला, भाईदूज से पहले भाई ने किया था बहन का कत्ल

Baghpat News: नोएडा के कोतवाली 39 क्षेत्र के सदरपुर गांव से करवा चौथ के दिन मनीषा उर्फ मिनी गायब हो गई थी. चार दिन पूर्व बागपत कोतवाली क्षेत्र के सिसाना गांव के पास एक सूटकेस में बंद एक युवती का शव जलता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

Mini murder case

बलराम पांडेय/नोएडा :  नोएडा में प्रॉपर्टी के लालच में सगे भाई ने अपनी पत्‍नी और उसके आशिक के साथ मिलकर बहन की हत्‍या कर डाली. इतना ही नहीं शव की पहचान न हो सके, शव को आग के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने जलते शव की सूचना दी तो पुलिस के हाथपांव फूल गए. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, नोएडा के कोतवाली 39 क्षेत्र के सदरपुर गांव से करवा चौथ के दिन मनीषा उर्फ मिनी गायब हो गई थी. चार दिन पूर्व बागपत कोतवाली क्षेत्र के सिसाना गांव के पास एक सूटकेस में बंद एक युवती का शव जलता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

ऐसे हुआ खुलासा 
पुलिस ने शव की पहचान मनीषा के रूप में की. पुलिस ने शुरुआती जांच में मनीषा के भाई और उसकी पत्‍नी से पूछताछ की. इस पर पता चला कि मनीषा की हत्‍या प्रॉपर्टी विवाद में हुई है. 

4 करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पना चाह रहा था भाई 
बागपत पुलिस के मुताबिक, मनीषा के दादा गांव के प्रधान थे. मनीषा और उसके भाई के नाम करोड़ों की प्रॉपर्टी है. भाई मनीष उर्फ विवेक बहन की प्रॉपर्टी हड़पने की नीयत से हत्‍या की योजना बना डाली. 

भाभी के अफेयर का चल गया था पता 
पुलिस के मुताबिक, मनीषा की भाभी शिखा का उसके मायके में रहने वाले पवन नाम के शख्‍स से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शिखा के अफेयर की जानकारी मनीषा को भी हो गई थी. मनीषा ने भाभी के अफेयर के बारे में अपने भाई मनीष को भी बता दिया. 

भाभी और उसके प्रेमी ने भी दिया साथ 
इस पर मनीष ने अपनी पत्‍नी को डांटने के बजाय बहन को ही बुरा भला सुना दिया. उधर, मनीषा की भाभी शिखा ने भी अपने पति को भर दिया और बहन के चरित्र पर सवाल खड़ा कर दिया. कहासुनी के बाद मनीष और उसकी पत्‍नी शिखा व उसका प्रेमी पवन ने मिलकर मनीषा को मौत के घाट उतार दिया. तीनों ने मिलकर शव को बागपत में जलाकर छोड़ भाग आए थे. 

Watch: अयोध्या में संग्राहलय बनाने समेत 14 प्रस्तावों पर लगी यूपी कैबिनेट की मोहर, राम नगरी में पहली बार हुई कैबिनेट की बैठक

Trending news