Mainpuri news: शादी कर ससुराल पहुंची दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, मच गया हंगामा
Advertisement

Mainpuri news: शादी कर ससुराल पहुंची दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, मच गया हंगामा

Mainpuri news: खूब धूमधाम होने के बाद मंगलवार को एक घर में नई नवेली बहू विदा होकर आई थी, उसी दिन उसकी सुहागरात थी. लेकिन उससे पहले उसका पेट दर्द करने लगा. 

 

Mainpuri news

Mainpuri news: यूपी के मैनपुरी से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी के बाद ससुराल आई नई नवेली दुल्‍हन का आचानक पेट दर्द होने लगा. घबराए ससुराल वाले जब दुल्‍हन को अस्‍पताल लेकर पहुंचे तो वहां सच्‍चाई जानकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. जांच में चिकित्‍सकों ने बताया कि बहू को यह असहनीय दर्द प्रसव का है. इसके बाद नई नवेली दुल्‍हन ने एक बच्‍चे को जन्‍म दिया. चिकित्‍सकों के मुताबिक, जज्‍जा-बच्‍चा दोनों स्‍वस्‍थ्‍य हैं. हालांकि, यह चर्चा का विषय बना हुआ है.
   
मामला किशनी थाना के कुसमरा चौकी क्षेत्र के एक गांव का है. यह मामला पता चलने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने बहु को साथ रखने से इनकार कर दिया है. ससुराल पक्ष के लोगों ने अस्पताल में ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. ये खबर पानी की तरह पूरे इलाके में फैल गई. बाद में पता चला कि बहू कोई अंजान लड़की नहीं बल्कि परिवार की बड़ी बहू की छोटी बहन है. यानी दूल्हे के बड़े भाई की साली है. 

मामले की सूचना मिलने महिला समाजसेवी आराधना गुप्ता अस्पताल पहुंची. उन्होंने दूल्हे और परिजन को समझाकर मामला शांत किया. साथ ही बहू को साथ रखने के लिए तैयार किया. दूसरी तरफ दूल्हे कबूल किया किया कि वो दोनों शादी से पहले भी प्रेम सबंध में थे. ये बच्चा उसी का है. और दुल्हन के प्रेगनेंट होने की बात उसे पहले से पता थी. लेकिन इससे अनजान था कि बच्चा सुहागरात के दिन ही पैदा हो जाएगा. जब यह पूरी जानकारी दूल्हे के घर वालों को पता चली तो वो हंसी खुसी घर लो जाने को तैयार हो गए. 

यह भी पढ़े- यूपी में राज्‍यसभा चुनाव के लिए बिछाई जा रही बिसात, राजा भैया से मिलने पहुंचे भूपेंद्र चौधरी

Trending news