UP News: मुहर्रम में खाली नहीं रहेंगी सड़कें और न ताजिया के नाम पर... सीएम योगी ने फिर दिखाया आक्रामक तेवर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2335820

UP News: मुहर्रम में खाली नहीं रहेंगी सड़कें और न ताजिया के नाम पर... सीएम योगी ने फिर दिखाया आक्रामक तेवर

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर आक्रामक तेवर दिखाते हुए हुड़दंगियों को चेतावनी दी है. साथ ही विपक्षी खेमे को भी अति उत्साह से बचने की सलाह दे डाली है.

UP CM Yogi Adityanath (File photo)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में हुई बैठक में फुल फॉर्म में नजर आए. लोकसभा चुनाव में करारी हार से निराश कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सीएम योगी ने कहा कि बैकफुट में आने की जरूरत नहीं है. मोहर्रम और अन्य त्योहारों को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज कानून का शासन है. किसी भी प्रकार के हंगामे-हुड़दंग या अराजकता की इजाजत नहीं है. नियम-कायदों का पालन करते ही त्योहार मना सकते हैं. सड़कों पर खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाने की इजाजत किसी को नहीं है. 

भाजपा कार्यकर्ता सेवा को संगठन मानते हुए चुनाव में जुटा रहा है. लोकसभा चुनाव में हमारा वोट प्रतिशत पिछले चुनावों से कम नहीं हुआ है बल्कि शिफ्ट होने से नुकसान हुआ है. विपक्षी खेमे के जोश पर योगी ने कहा, विपक्ष फिर से उछल कूद कर रहा है, लेकिन अति आत्मविश्वास से नुकसान होता है.

सीएम योगी ने कहा, पहले यूपी में मोहर्रम के समय में सड़कें खाली हो जाया करती थीं. आज मुहर्रम आयोजित हो रहा है और इसका पता भी नहीं लग रहा. ताजिया के नाम पर घर तोड़े जाते थे, पीपल के पेड़ काटे जाते थे. सड़कों के तार हटाए जाते थे. आज कहा जाता है किसी गरीब की झोपड़ी नहीं हटेगी. आज हालत है कि नियम के तहत काम होगा. त्योहार मनाने हैं तो नियमों के अंतर्गत मनाओ नहीं तो घर बैठ जाओ.ताजिया के नाम पर पहले घर तोड़े जाते थे. मुहर्रम में पहले सड़क खाली हो जाती थीं.

सीएम योगी ने कहा, सपा सरकार में अयोध्या को लहूलुहान किया गया था. उपचुनाव की सभी 10 सीट हम जीतेंगे अभी से तैयारी करनी है.जीत का यह सिलसिला 2027 में भी चलेगा.बीजेपी यूपी में भी हैट्रिक के साथ सरकार बनाएगी.

और पढ़ें- ये भस्मासुर का 'हाथ' है... यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने भरे मंच से अखिलेश यादव को क्यों दे डाली ये चेतावनी

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, बीजेपी आज के लिए जितनी महत्वपूर्ण है उतनी ही भविष्य के लिए भी है. देश की जनता ने लगातार मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार हमे मौका दिया है क्योंकि विकसित भारत हमे बनाकर दिखाना है.

पूर्व में पश्चिम में उत्तर में दक्षिण में यदि कोई ऐसी पार्टी है भारतीय जनता पार्टी है जो हर तरफ है. हमारी पार्टी में जो नेता होता है वो पहले कार्यकर्ता होता है. 2024 के नतीजे पर भी चर्चा करना चाहता हूं मैं यह नहीं कहता कि कौन पास में कौन फेल लेकिन अब देखिए यह कांग्रेस पार्टी जो बहुत उल्लास की स्थिति में है मैं पूछना चाहता हूं कि आप तीनों चुनाव में जितने आप जीत कर आए वह भी हमारे 240 को पार नहीं करते यह उनकी स्थिति है.

इंडिया अलाइंस यह ध्यान रखें ये सारे जोड़कर भी जितने नंबर है वह भारतीय जनता पार्टी के सांसदों से कम है.कांग्रेस आज परजीवी पार्टी है. बैसाखियो पर खड़ी पार्टी है ये अपनी ताकतों पर खड़ी नही होती.आज लोगों में भ्रम फैलाने की कोशिश हुई कि संविधान समाप्त हो जाएगा हम तोड़ मरोड़ देंगे हम संविधान खत्म कर देंगे. संविधान का इतिहास किसका है कौन सी ऐसी पार्टी है जिसको इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कह दिया कि प्रधानमंत्री चुनाव गलत है संविधान बदल देते हैं इमरजेंसी लगा देते हैं और संविधान सहित प्रजातंत्र की हत्या कर देते हैं जो आज संविधान के रक्षक बनने की बात कर रहे हैं ये संविधान की हत्या करने वाले लोग है। बार बार संविधान को किसी ने अघात पहुंचाया तो वो कांग्रेस पार्टी और इनके नेता है.

Trending news