UP accident: यूपी में अलग-अलग जगह पर सड़क हादसों में 7 की मौत, हापुड़ में तेज रफ्तार कार और ट्रक की भीषण टक्कर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2385018

UP accident: यूपी में अलग-अलग जगह पर सड़क हादसों में 7 की मौत, हापुड़ में तेज रफ्तार कार और ट्रक की भीषण टक्कर

Road Accident: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखा गया. हादसों की लिस्ट में बहराइच और हापुड़ का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल......  

Major road accident

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखा गया है. हादसों की लिस्ट में बहराइच और हापुड़ का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. बहराइच में अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसों में 5 युवकों की मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल है. 

बहराइच हादसा
बहराइच में अलग-अलग जगह पर हुए सड़क हादसों में 5 युवकों की मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल है. इस हादसे के बाद पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. बहराइच-गोंडा मार्ग पर तेलियनपुरवा के पास पयागपुर थाना क्षेत्र के कोल्हूवा निवासी बाइक सवार प्रेम और उनके दोस्त राजा बाग कोल्हूवा निवासी बल्लू व एक अन्य साथी की ई रिक्शा से टकरा हो गए. जिससे तीनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल भरती कराया. जहां डॉक्टरों ने प्रेम को मृत घोषित कर दिया. 

मौके पर मौत
वहीं, पयागपुर थाना क्षेत्र के फर्दा त्रिकोलिय गांव निवासी बाइक सवार नितिन और उनका दोस्त संचित को हुजूरपुर पयागपुर मार्ग के त्रिकोलिया खुटेहना के पास कार ने टक्कर मार दी. जिससे नितिन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, संचित की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. 

अज्ञात वाहन ने ई रिक्शा को ठोकर मार दी
वही मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जयरामपुरवा के पास अज्ञात वाहन ने ई रिक्शा को ठोकर मार दी. इस हादसे में राजेश कुमार पुत्र रामेश्वर निवासी खैरहनपुरवा थाना मोतीपुर की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही हुजूरपुर थाना क्षेत्र के लौकाही के पास बाजार से घर जा रहे हैं बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी इस हादसे में हुजूरपुर थाना क्षेत्र के सिंहपुर के रहने वाले सलमान व हरिपुर दाखिला धनपारा के नागेंद्र सिंह की दोनों युवकों की मौत हो गई. 

हापुड़ हादसा
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में गुरुवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार की आगे चल रहे ट्रक से भिड़त हो गई. हादसे में कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें उपचार के लिए आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां दो व्यक्तियों की उपचार के दौरान मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Trending news