Amroha News: अमरोहा में कार और बाइक में जोरदार टक्कर से बड़ा सड़का हादसा, 4 लोगों की गई जान
Advertisement

Amroha News: अमरोहा में कार और बाइक में जोरदार टक्कर से बड़ा सड़का हादसा, 4 लोगों की गई जान

Amroha Road Accident: गांव हाकमपुर के प्रधान विशाल चौधरी सहित चार युवक की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर घायल अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया है.

 road accident in amroha
विनीत अग्रवाल / अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जिले के देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अतरासी मार्ग पर दो कार और एक बाइक की टक्कर हुई. इस जोरदार टक्कर में गांव हाकमपुर के प्रधान विशाल चौधरी सहित चार युवकों की मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 
 
चार युवक की मौत
जानकारी है कि यह हादसा अमरोहा जनपद के अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अतरासी मार्ग पर बीती शनिवार की रात को हुआ. इसके बारे में अमरोहा जनपद के जिलाधिकारी राजेश त्यागी ने जानकारी देते हुए तीन लोग की हादसे में मौत की पुष्टि की थी लेकिन उनके कुछ देर बाद ही अमरोहा जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार सिंह के मुताबिक भी हादसे में दो कार एक क्रेटा, एक आर्टिका, और एक बाइक की टक्कर हुई है. जिसमे गांव हाकमपुर के प्रधान विशाल चौधरी सहित चार युवक की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर घायल अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया है.
 
हायर सेंटर के लिए रेफर
हादसे में मृत राजन, विशाल चौधरी और अमित कुमार की पहचान की गई है. अन्य एक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. हादसे में अंकित चौधरी नाम का एक युवक भी घायल हुआ है जिसको गंभीर अवस्था में हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है.

Trending news