'सरयू में खून बहाने वाले जीते, रामभक्तों की हुई हार' अयोध्या में बीजेपी की हार पर बोल उन्नाव सांसद साक्षी महाराज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2294289

'सरयू में खून बहाने वाले जीते, रामभक्तों की हुई हार' अयोध्या में बीजेपी की हार पर बोल उन्नाव सांसद साक्षी महाराज

Mathura News:  उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज शुक्रवार को वृंदावन पहुंचे. अपने आश्रम पर साक्षी महाराज ने मीडिया से रूबरू हुए. लोकसभा चुनाव में अयोध्या में मिली हार पर भी उन्होंने बयान दिया है. 

'सरयू में खून बहाने वाले जीते, रामभक्तों की हुई हार' अयोध्या में बीजेपी की हार पर बोल उन्नाव सांसद साक्षी महाराज

कन्हैया शर्मा/मथुरा: भारतीय जनता पार्टी से उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज शुक्रवार को धर्मनगरी वृंदावन पहुंचे. परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर साक्षी महाराज ने मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि उन्हें ठाकुर बांके बिहारी,राधा रानी, श्रीराम और ब्रजवासियों का आशीर्वाद मिला है. सबसे पहले उन्होंने मथुरा से चुनाव जीता और फिर लगातार बड़े-बड़े नेताओं की जमानत जब्त कराकर सात बार सांसद बना. अयोध्या में मिली हार पर भी उन्होंने बयान दिया है. 

विकास नहीं जातिवाद ने चुनाव जीता
अयोध्या से भाजपा की हार पर उनका कहना था कि अयोध्या पर विकास नहीं जातिवाद ने चुनाव जीता है, जबकि वहां पांच विधानसभा क्षेत्र हैं. अयोध्या शहर में हम जीते हैं लेकिन सपा के प्रत्याशी का जातिगण वोट ज्यादा होने के कारण ग्रामीण इलाकों में उनकी जीत होना चिंता की बात है. जबकि वहां मोदी जी ने विकास कार्य तेजी से किए. एयरपोर्ट बना, राम मंदिर बना, सड़कों और मार्केट बना. फिर भी जिन्होंने सरयू में खून बहाया, उनकी जीत हुई और राम भक्त कार सेवक हार गए.

जल्द बनेगा भव्य श्री कृष्ण का मंदिर- साक्षी महाराज
श्री कृष्ण जन्म भूमि और शाही ईदगाह विवाद पर साक्षी महाराज ने कहा कि जैसे अयोध्या में राम मंदिर बना है. वैसे ही मथुरा श्री कृष्ण जन्म भूमि मंदिर भी बनेगा. कोर्ट को भी समझ में आ जायेगा और जन्मभूमि के हित में कोर्ट भी फैसला देगी और जल्द भव्य श्री कृष्ण का मंदिर मथुरा में बनेगा. 

फैजाबाद सीट पर हारी थी बीजेपी
बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को फैजाबाद सीट पर हार का सामना करना पड़ा था. इसी सीट के अंतर्गत अयोध्या का राम मंदिर आता है. यहां से समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद जीतने में कामयाब रहे. उन्होंने लगातार दो बार के बीजेपी सांसद लल्लू सिंह को शिकस्त दी. बीजेपी को इस सीट पर मिली हार के बाद लोगों के अलग-अलग बयान सामने आए थे.

BJP करेगी लोकसभा सीटों पर हार का हिसाब, 80 नेताओं की टास्कफोर्स को मिली जिम्मेदारी

अयोध्या की हार का बदला लेगी बीजेपी, एक महीने के अंदर मिल्कीपुर उपचुनाव की बिछी बिसात

 

Trending news