Akhilesh Yadav: तपती दोपहर में दी है अग्निपरीक्षा, जीतकर आए सपा सांसदों को अखिलेश यादव ने लगाया गले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2284377

Akhilesh Yadav: तपती दोपहर में दी है अग्निपरीक्षा, जीतकर आए सपा सांसदों को अखिलेश यादव ने लगाया गले

Akhilesh Yadav: देश में खत्म हुए लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा ने शानदार प्रदर्शन किया है. उनके नेतृत्व के दम पर सपा लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद पूरे भारत में... पढ़िए पूरी खबर...

Akhilesh Yadav News

Akhilesh Yadav: देश में खत्म हुए लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा ने शानदार प्रदर्शन किया है. उनके नेतृत्व के दम पर सपा लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद पूरे भारत में तीसरे नम्बर की पार्टी बनकर उभरी है. लोकसभा चुनाव के बाद आज सपा प्रमुख पार्टी के कार्यालय में नवनिर्वाचित सांसदों से मुलाकात की है.

कार्यकर्ताओं की सराहना
मुलाकात के बाद अखिलेश यादव बोले कि आज जीते हुए सांसदों से मुलाकात हुई है. सभी ने तपती दोपहर में मेहनत की है. जनता के मुद्दे जनता के बीच में रखे. उसका ही यह नतीजा है कि सपा और इंडिया एलायंस प्रदेश में जीतकर आया है. इसका साथ ही सपा तीसरे नंबर की पार्टी बन गई है. इसका बाद पार्टी की जिम्मेदारी बढ़ गई है. जनता की बात लोकसभा में रखना हमारी कोशिश रहेंगी. हमारे साथ सर्टिफिकेट वाले सांसद हैं वहीं बीजेपी के साथ ऐसे साथी हैं जिन्हें सर्टिफिकेट नहीं मिल पाया है.

नकारात्मक राजनीति का अंत
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव आगे बाले कि इस चुनाव में नकारात्मक राजनीति खत्म हुई है. सकारात्मक राजनीति शुरू हुई है. हमारी जीत से जनता की मुद्दों की जीत हुई है. अखिलेश यादव ने आगे बोला कि हमारी प्राथमिकता संसद भवन में आम जनता की आवाज उठाना रहेगा. 

कन्नौज से बने हैं सांसद
ज्ञात हो कि अखिलेश यादव अभी संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में कन्नौज से चुनाव जीतकर सांसद बने हैं. हालांकि, अभी तक सपा की तरफ से स्थिति साफ नहीं की गई है कि अखिलेश यादव सां सद बनकर करहल विधायक की सीट छोडेंगे या नहीं. आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के सुब्रत पाठक को हरा कर जीत प्राप्त की है.

और पढ़ें - कन्नौज के बीजेपी विधायक क्या बदलेंगे पाला? शहर के नए सांसद को अनोखे अंदाज में बधाई का पोस्ट वायरल

और पढ़ें - राहुल गांधी रायबरेली छोड़ेंगे या वायनाड? चुनावी नतीजों के बीच यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने दिए बड़े संकेत

Trending news