'यूपी में जनता ने मोदी-योगी को नकारा', बयान पर मचा बवाल तो 24 घंटे में आई राजभर की सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2293172

'यूपी में जनता ने मोदी-योगी को नकारा', बयान पर मचा बवाल तो 24 घंटे में आई राजभर की सफाई

UP Politics:  राजभर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कथित तौर पर बीजेपी को हार का कसूरवार बता रहे हैं और कह रहे हैं कि जनता ने मोदी और योगी को नकार दिया है. 

'यूपी में जनता ने मोदी-योगी को नकारा', बयान पर मचा बवाल तो 24 घंटे में आई राजभर की सफाई

UP Politics: सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिख रहे हैं. कथित तौर पर राजभर बीजेपी को हार का कसूरवार बता रहे हैं और कह रहे हैं कि जनता ने मोदी और योगी को नकार दिया है. वहीं, इस पर ओपी राजभर के बेटे और सुभासपा प्रवक्ता अरुण राजभर ने सफाई दी है. 

रसड़ा का बताया जा रहा वीडियो
यह वीडियो बलिया ज़िला के रसड़ा का बताया जा रहा है, जिसमें वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करते दिख रहे हैं. ओपी राजभर ने कथित तौर पर कहा,  "सहयोगी दल गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते. हमारी पार्टी ने जो जहां से लड़ा उसको वोट दिया. हमने गठबंधन धर्म निभाया है. जनता ने मोदी और योगी को नकार दिया है. ऐसे लोगों को भी सबक सिखाने की जरूरत है. आप बोलना सीखो तब इनको समझ में आएगा. अब तो हम पूरी बगावत करेंगे. देखिएगा आगे हम मंच से ही बता देंगे कि इसको वोट देना, इसको मत देना. ऐसे लोगों की भी हम दवाई करने जा रहे हैं जो गाड़ी में बैठकर अपने लोगों से कहते थे कि इधर नहीं उधर वोट देना."

राजभर ने कहा, "आप लोगों से कहूंगा कि जब ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो तब आगे मत आना क्योंकि हो सकता है उसमें आपका रिश्तेदार भी हो. उस समय मैं किसी की बात नहीं सुनूंगा. जब हमारी कलम चलेगी तो चलेगी. अभी 3 साल सत्ता में रहूंगा. सत्ता में रहकर ऐसा पावर बना लेंगे कि बीजेपी से और सीट ले लेंगे. हम चाहते हैं कि कम से कम 25 से 30 सीट ले आएं. अब अगर कोई भी हमारा नेता दबा तो हम समझ लेंगे कि वह हमारा मुर्दा नेता है उसका नाम रख दिया जाएगा मुर्दा नेता."

अगली बार होंगे 20 विधायक
सुभासपा प्रमुख ने कहा, "2025 में होने वाले पंचायत चुनाव में एक और एक को 11 बनाने के लिए क्षेत्र में निकालकर काम करने पर साथियों लग जाओ. जो लोग कह रहे हैं चुनाव हार गए हैं, उनसे कह देना हम हारे नहीं हैं क्योंकि मैंने कभी लोकसभा चुनाव जीता ही नहीं है तो हारेंगे कहां से. विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा कर लो पिछली बार चार थे, इस बार 6 हो गए हैं. अगली बार 20 होंगे."

सुभासपा प्रवक्ता ने किया खंडन
सुभासपा प्रवक्ता ने इस वीडियो का खंडन किया है. उन्होंने कहा, "एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर चुनाव में हार का ठीकर मोदी और योगी जी पर फोड़ रहे हैं. हम इसका खंडन करते हैं. ऐसा कोई भी बयान ओपी राजभर ने नहीं दिया है. वीडियो को एडिट करके चलाया जा रहा है जबकि यह वीडियो पुराने हैं."

Milkipur by election 2024: अयोध्या की हार का बदला लेगी बीजेपी, एक महीने के अंदर मिल्कीपुर उपचुनाव की बिछी बिसात

UP Politics: ...तो यूपी की ये सीटें नहीं हारती बीजेपी! बसपा उम्मीदवारों ने बिगाड़ दिया खेल

 

 

Trending news