लखनऊ से पढ़े पुष्कर सिंह धामी राजधानी राजनाथ के नामांकन में पहुंचे, शहर की पुरानी यादें हुईं ताजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227683

लखनऊ से पढ़े पुष्कर सिंह धामी राजधानी राजनाथ के नामांकन में पहुंचे, शहर की पुरानी यादें हुईं ताजा

Pushkar Singh Dhami: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन के समय उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल और अखिलेश विदेश से पढ़कर आए है इसलिए..... 

CM PUSHKAR SINGH DHAMI

lucknow news: लोकसभा चुनाव के लिए लखनऊ सीट से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पर्चा दाखिल कर दिया कर दिया है. नामांकन के समय उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा है.  पुष्कर सिंह धामी (pushkar singh dhami) का यूपी की राजधानी लखनऊ से पुराना नाता (pushkar dhami lucknow connection) रहा है. पुष्कर सिंह धामी लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र रहे है. राजनाथ सिंह के नामांकन पर लखनऊ आए सीएम धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के दावों पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल बाबा और अखिलेश बाबा विदेशों में पढ़कर आये हैं, इसलिए दोनों को देश के बारे में कम समझ है. 

सीएम धामी ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन के समय लखनऊ की सड़कों पर भारी भीड़ नजर आई है. हर वर्ग में उत्साह नजर आया है. 4 जून को जो परिणाम आने वाले है उसका उत्साह युवाओं में दिख रहा है. शुरुआती चरणों में मतदान कम हुआ है. दूसरी पार्टियों के लोगों ने मतदान में कम योगदान दिया है. देश मे आज लोगों का उत्साह है हर व्यक्ति साइलेंट तरीक़े से मतदान कर रहा है. उन्होंने कहा कि अटल जी के समय से विकास हुआ राजनाथ जी ने उस विकास को जारी रखा हुआ है. 

लखनऊ के साथ साथ पूरा उत्तर प्रदेश तेज़ी से आगे बढ़ा है. प्रदेश में तेज़ी से विकास हुआ है. अयोध्या में राम मंदिर,काशी में कॉरिडोर बना. पहले यूपी की गिनती बीमारू राज्य के रूप में होती थी अब विकसित राज्य के लिए यूपी जाना जाता है. क़ानून व्यवस्था यूपी की अब ऐसी है कि दूसरे राज्यों में उत्तर प्रदेश का उदहारण दिया जाता है. यूपी में माफिया बदमाशों के खिलाफ कड़ी करवाई हुई है.

उन्होंने कहा कि 2014 के पहले की योजनाओं का लाभ कुछ लोगों को मिलता था. अब हर वर्ग को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. बीजेपी का संकल्प पत्र में ucc को जारी करने का संकल्प है उत्तराखंड पहला राज्य है जिसे सौभाग्य मिला जहां ucc लागू हुआ है.
पूरा देश तीसरी बार मोदी जी को पीएम बनाने जा रहा है. 

यह भी पढ़े-   अफजाल अंसारी की बेटी ने शिव मंदिर में की पूजा, पेंच फंसा तो पिता की जगह लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

Trending news