Gujarat Lok Sabha Election 2024: 22 जनवरी को 500 सालों का वनवास हुआ खत्म, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने बताई लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति?
Advertisement

Gujarat Lok Sabha Election 2024: 22 जनवरी को 500 सालों का वनवास हुआ खत्म, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने बताई लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति?

BJP President JP Nadda: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अहमदाबाद में मेडिकल एसोसिएशन और भाजपा डॉक्टर सेल के कार्यक्रम को संबोधित किया. यहां उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की रणनीति बताई... 

 

BJP President JP Nadda

Gujarat BJP Office: अहमदाबाद में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मेडिकल एसोसिएशन और भाजपा डॉक्टर सेल को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसे ऐतिहासिक और शुभ समय में हम सब यहां एकत्र हुए हैं. कल हमने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा देखी. अक्सर हम कुछ क्षणों की गंभीरता को पीछे मुड़कर देखते हैं. लोकसभा चुनाव से पहले जेपी नड्डा की इस यात्रा को खास माना जा रहा है.

लोकसभा चुनाव 2024 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है देशभर में राजनीतिक महौल बढ़ता जा रहा है. बीजेपी और कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने इसके लिए तैयारी शुरु कर दी है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने गुजरात दौर पर हैं. उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सी.आर. पाटिल के साथ गांधीनगर लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन किया. 

Loksabha Chunav 2024: लखनऊ सीट से समाजवादी पार्टी ने फाइनल किया प्रत्याशी, इन्हें मिला टिकट

जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव की जो प्रक्रिया प्रारंभ होगी उसके लिए कार्यालयों का उद्घाटन करते हुए बीजेपी गुजरात के सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा और मुलाकात होगी. यह कार्यालय और इसके साथ जो अन्य कार्यालय आज चुनाव की दृष्टि से खोले जाएंगे, मुझे आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि हमलोग पीएम मोदी के नेतृत्व में लोकसभा के चुनाव में यशश्वी भी होंगे और जो हमारा पुराना रिकॉर्ड है उससे कहीं अधिक सीटों के साथ चुनाव जीतक आएंगे. 

गुजरात की जनता पर है भरोसा
नड्डा ने कहा कि जहां तक गुजरात का सवाल है आपका ट्रैक रिकॉर्ड सभी 26 सीटों में 26 रहा है. मुझे विश्वास है कि इसबार 2024 में भी गुजरात की जनता पीएम मोदी को फिर से आशीर्वाद देकर 2024 में 26 में 26 सीटें देकर जीत दिलाएगी और देश को पीएम मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत, समर्थ भारत और सक्षम भारत की तरफ ले जाने में हम सब योगदान करेंगे. नड्डा ने कहा कि गुजरात हमेशा आगे रहा है और इसबार भी वह नंबर 1 पर रहकर अपनी पूरी भूमिका अदा करेगा. मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं. उनको विश्वास दिलाता हूं कि उनके द्वारा किए गए कार्यों से हमें यश भी मिलेगा. गुजरात की जनता हमें पूरा आशीर्वाद देगी, ऐसा मेरा विश्वास है. जिस कार्यालय का मैंने श्रीगणेश किया वह बिल्कुल आधुनिक व्यवस्थाओं से लैस है. यह आधुनिक तरीके से चुनाव लड़ने में सक्षम है. ऐसे ही अन्य कार्यालय भी बन रहे हैं. 

Trending news