अखिलेश ने CBI को लखनऊ बुलाया, अवैध खनन केस में जांच एजेंसी और बीजेपी की बखिया उधेड़ी
Advertisement

अखिलेश ने CBI को लखनऊ बुलाया, अवैध खनन केस में जांच एजेंसी और बीजेपी की बखिया उधेड़ी

Akhilesh Yadav CBI Notice: सीबीआई ने अवैध खनन से जुड़े मामले में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को समन भेजा था और 29 फरवरी को पेश होने को कहा था. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि एक तरफ हम संविधान की रक्षा कर रहे हैं. दूसरी तरफ संविधान भक्षक बैठे हैं.

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav CBI Notice: समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव सीबीआई के समक्ष पेश नहीं हुए. इस दौरान सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि पहली बार सीबीआई नहीं बुला रही है. राजनीति में इन चीजों का सामना करना पड़ता है. इस दौरान सपा अध्‍यक्ष ने आरोप लगाया कि सीबीआई भाजपा के प्रकोष्‍ठ की तरह काम कर रही है. 

यूपी में सबसे ज्‍यादा महिलाओं का उत्‍पीड़न हो रहा है 
दरअसल, सीबीआई ने अवैध खनन से जुड़े मामले में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को समन भेजा था और 29 फरवरी को पेश होने को कहा था. हालांकि वह सीबीआई के सामने पेश नहीं हुए. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि एक तरफ हम संविधान की रक्षा कर रहे हैं. दूसरी तरफ संविधान भक्षक बैठे हैं. उन्‍होंने कहा कि यूपी में सबसे ज्‍यादा उत्पीड़न महिलाओं का हो रहा है. एमओयू साइन हो रहे हैं, लेकिन जमीन पर काम नहीं हो रहा है. आने वाले चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा. 

पहली बार सीबीआई ने नहीं बुलाया 
सीबीआई नोटिस को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि पहली बार सीबीआई नहीं बुला रही है. राजनीति में इन सब चीजों का सामना करना पड़ता है. मुझे और नेताजी को कितना फंसाने की कोशिश हुई. सीबीआई बीजेपी के प्रकोष्ठ की तरह काम करते हैं. हमने क्या जवाब दिया ये सीबीआई बताए, हम नहीं बताएंगे कि क्या जवाब दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि हमें एक से ज्‍यादा समन दिया गया. चंडीगढ़ मेयर चुनाव बैलट पेपर पर नहीं हुआ होता तो न्याय कैसे होता.  

20 साल से हमारी छवि खराब कर रहे 
यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि पेपर लीक हो गया. सपा अध्‍यक्ष ने आरोप लगाया कि पेपर सरकार ने जानबूझकर लीक कराया है. सरकार नहीं चाहती कि पीडीए के लोगों को नौकरी मिले. उन्‍होंने कहा कि हमारी छवि 20 साल से खराब करने की कोशिश हो रही है, लेकिन मेरी छवि खराब नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक खरीद सकती है, जनता को नहीं खरीद सकती. 

पीडीए परिवार मजबूत हो रहा है 
अखिलेश यादव ने कहा कि हमने किसी को भी भगवान राम का दर्शन करने से नहीं रोका था.  सपा दफ्तर में शालिग्राम की पूजा में उन सभी विधायकों को बुलाकर पूजा कराई थी. भगवान मुझे जब बुलाएंगे मैं तब जाऊंगा. इंडिया गठबंधन मजबूत हो रहा है. पीडीए परिवार मजबूत हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : UP Lok Sabha Chunav 2024: यूपी में 7 सीटों पर सपा-कांग्रेस का समीकरण बिगाड़ेंगे ओवैसी, AIMIM का लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान
 

Trending news